Move to Jagran APP

घर में घुसे बदमाशों से भिड़ी महिला, दांत से काटी अंगुली

रामनगर रोड स्थित प्रतापपुर गांव के गिरिजा विहार में एक घर में घुसे बदमाशों ने मां-बेटे को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। इस दौरान महिला ने बदमाशों से संघर्ष भी किया।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 16 Aug 2017 01:43 PM (IST)Updated: Wed, 16 Aug 2017 09:55 PM (IST)
घर में घुसे बदमाशों से भिड़ी महिला, दांत से काटी अंगुली
घर में घुसे बदमाशों से भिड़ी महिला, दांत से काटी अंगुली

काशीपुर, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: रामनगर रोड स्थित प्रतापपुर गांव के गिरिजा विहार में एक घर में घुसे बदमाशों ने मां-बेटे को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। इस दौरान महिला ने बदमाशों से संघर्ष भी किया। महिला ने एक बदमाश की दांत से अंगुली काट दी, लेकिन बेटे की कनपट्टी पर तमंचा देख वह शांत हो गई। 

loksabha election banner

बेतालघाट, नैनीताल निवासी नवीन बेलवाल पुत्र भुवन चंद्र बेलवाल रानीखेत स्थित थ्री कुमाऊं रेजिमेंट आर्मी में हैं। उन्होंने करीब चार वर्ष पूर्व रामनगर रोड स्थित ग्राम प्रतापपुर के गिरिजा बिहार कालोनी में मकान बनाया था। इसमें उनकी पत्नी प्रभा बेलवाल सात वर्षीय बेटे मयंक बेलवाल के साथ रहती हैं। 

मंगलवार रात घर का काम खत्म करके वह बेटे के साथ कमरे में सो गई। आधी रात के बाद करीब ढाई बजे तीन हथियारबंद नकाबपोश बदमाश बैठक की खिड़की खोलकर घर में घुस गए। साथ ही एक बदमाश ने महिला का गला दबाया और दूसरे ने मुंह। 

इस दौरान प्रभा ने दांतों से एक बदमाश की अंगुली काट दी। महिला को काबू में ना आते देख एक बदमाश ने बेटे मयंक की कनपटी पर तमंचा रख दिया। इसके बाद महिला शांत हो गई। 

इसके बाद बदमाशों ने महिला के हाथ पैर बांध दिए। साथ ही महिला के गले से नकली मंगलसूत्र, हाथ में पहनी सोने की अंगूठी, आलमारी में रखे सोने के दो मंगलसूत्र, एक जोड़ी कान की टॉप्स, 20 हजार रुपये, एक छोटा मोबाइल और स्टेट बैंक का एटीएम लेकर फरार हो गए। 

प्रभा ने बताया की बदमाशों ने बेटे की कनपटी पर तमंचा रखकर एटीएम का पासवर्ड भी पूछ लिया। साथ ही दोनों को कमरे में बंद करके फरार हो गए। दूसरे फोन से प्रभा ने पास में रह रही मां मंजू बिष्ट को सूचना दी। उसने घर पहुंचकर दोनों को कमरे से बाहर निकाला। साथ ही पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें: आइआइटी रुड़की में लैपटॉप लेकर भागा चोर, देखते रहे गार्ड

यह भी पढ़ें: कसता जा रहा जहरखुरानी गिरोह का शिकंजा, नेपाल के यात्री से लूट 

यह भी पढ़ें: भगवानपुर में घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने की लूटपाट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.