Move to Jagran APP

सड़क हादसे में युवती की मौत

संवाद सहयोगी, काशीपुर : सड़क हादसे में एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने निजी वाहन से

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jul 2017 09:58 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jul 2017 09:58 PM (IST)
सड़क हादसे में युवती की मौत
सड़क हादसे में युवती की मौत

संवाद सहयोगी, काशीपुर : सड़क हादसे में एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने निजी वाहन से उसे एलडी भट्ट अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल से कोतवाली पहुंचने के दो घंटे बाद भी कोई कार्रवाई न होते देख परिजनों ने रोष जताया। जब पुलिस कर्मी अस्पताल पहुंचे तो परिजन उन्हें देख आक्रोशित हो गए। साथ ही पुलिस कर्मियों धक्का मुक्की कर पोस्टमार्टम कराए बिना शव को घर ले गए।

loksabha election banner

ग्राम रतनपुरा, बाजपुर निवासी मंजू चौधरी (22) पुत्री चंद्रपाल सिंह का 24 अप्रैल 2017 को ग्राम हिमायूंपुर मिलक ठाकुरद्वारा निवासी विशाल चौधरी पुत्र सतवीर सिंह के साथ विवाह हुआ था। गुरुवार सुबह बाइक से उदयवीर सिंह बहन को लाने के लिए हिमायूंपुर मिलक गया था। लौटते समय शाम करीब छह बजे बाजपुर रोड स्थित जैतपुर मोड़ के पास ट्रक ने बस को ओवरटेक करते समय बाइक में टककर मार दी। इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। साथ ही ट्रक चालक मौका पाकर ट्रक लेकर फरार हो गया। एक राहगीर ने अपनी कार से युवती को एलडी भट्ट अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इनसेट-

आधे घंटे सड़क पर पड़ी रही युवती

काशीपुर : सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई मंजू चौधरी आधे घंटे तक सड़क किनारे पड़ी रही। इस दौरान भाई उदयराज राहगीरों से बहन की जान की भीख मांगता रहा। लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने तक की जहमत नहीं उठाई। जिसकी वजह से युवती को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। भाई का आरोप है कि 108 नंबर पर फोन करने के आधे घंटे तक भी एंबुलेंस घटना स्थल पर नहीं पहुंची। साथ ही बताया कि बाइक को टककर मारने के बाद आइजीएल गेट पर रेलवे फाटक लगने से ट्रक करीब 15 मिनट तक वहां खड़ा रहा लेकिन किसी ने भी उसका नंबर नोट नहीं किया। न ही ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की। बताया कि वहां दो पुलिस कर्मी भी थे। लेकिन उन्होंने भी ट्रक चालक को पकड़ने की जहमत नहीं उठाई। साथ ही युवती की गंभीर हालत होने के बाद भी घटना स्थल पर प्रशासन पहुंचने की नसीहत देते रहे। अगर युवती को समय से अस्पताल पहुंचा दिया गया होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.