Move to Jagran APP

तंजीम हत्याकांड का खुलासा, छह गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, रुद्रपुर : तंजीम हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है

By Edited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 07:29 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 07:29 PM (IST)
तंजीम हत्याकांड का खुलासा, छह गिरफ्तार
तंजीम हत्याकांड का खुलासा, छह गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, रुद्रपुर : तंजीम हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने तमंचा और हत्या में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है।

loksabha election banner

एसएसपी सैंथिल अबुदेई केएस ने कोतवाली में हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाल एनएन पंत के निर्देश पर एसएसआइ प्रकाश ¨सह दानू ने एसआइ आशुतोष ¨सह, एसआइ उमेश राम आर्य, एसआइ विनोद फत्र्याल, कांस्टेबल किशोर कुमार, रविकांत शुक्ला, संजय कुमार के साथ ब्लाक जाने वाले मार्ग पर घेराबंदी कर बाइक नंबर यूके 06 एई 9895, यूके 06 एन 5487 पर आते जाहिद, शाबिर, प्रीत ¨सह, राहुल बांगा को दबोच लिया। जाहिद से सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि 22 जनवरी को काम निपटाने के बाद वह रात्रि नौ बजे गल्ला मंडी स्थित शराब की दुकान से देशी शराब की बोतल खरीदकर अपने साथियों इरशाद व मतीन के साथ पीने बैठ गया। इसी दौरान तंजीम भी वहां पहुंच कर पीने बैठ गया। बातचीत के दौरान बहस हो जाने पर तंजीम ने उसके सिर पर पानी की बोतल मार दी। जिस पर दोनों में हाथापाई हो गई। जिस पर जाहिद ने फोन कर मोनू निवासी लालपुर, राहुल बांगा, शाबिर, निखिल पाल, प्रीत ¨सह को बुला लिया और तंजीम को पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान जाहिद ने तंजीम की कनपटी पर तमंचा रख गोली मार दी। पुलिस ने जाहिद की निशानदेही पर प्रीत विहार तिराहे पर बने खंडहर में झाड़ियों के नीचे छिपा कर रखे तमंचे के साथ ही एक ¨जदा कारतूस भी बरामद कर लिया। जाहिद से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने रामपुर बार्डर पर निखिल पाल व मोनू को भी गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी सैंथिल अबुदेई केएस ने पुलिस टीम को ढाई हजार, अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पींचा व सहायक पुलिस अधीक्षक मंजूननाथ टीसी ने पंद्रह सौ रुपये पुरस्कार की घोषणा की है।

-----------------

खंगाला जाएगा आपराधिक इतिहास

रुद्रपुर : एसएसपी ने कहा पकड़े गए युवकों का जनपद के साथ ही उप्र में आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। कहा, रामपुर क्षेत्र में युवकों के खिलाफ कोई मामला हो सकता है। उनके खिलाफ कोई मामला संज्ञान में आने पर और कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

---------------

मोनू लेकर पहुंचा तमंचा

रुद्रपुर : जाहिद के फोन करने पर मोनू निवासी लालपुर जाहिद के घर पर पहुंच गया। जाहिद के बताए अनुसार उसके घर से 315 बोर का तमंचा व कारतूस लेकर जाहिद के पास पहुंचा था। वहां पहुंच कर उसने तमंचा जाहिद के सुपुर्द कर दिया था।

------------------

तमंचे का स्रोत पता लगाए

रुद्रपुर : एसएसपी ने कोतवाल एनएन पंत को लगातार हो रही घटनाओं में तमंचे का प्रयोग होने पर ¨चता व्यक्त की। उन्होंने कहा पकड़े गए युवकों से तमंचे हासिल करने के स्रोत का पता लगाते हुए उस पर प्रभावी कार्रवाई कर लगाम कसने के निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.