Move to Jagran APP

प्रेमिका ने कोतवाली में काटा हंगामा

जसपुर : धोखा देकर दूसरी जगह रिश्ता जोड़ने की भनक लगने पर एक प्रेमिका ने कोतवाली में जमकर हंगामा काटा

By Edited By: Published: Thu, 29 Jan 2015 11:39 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jan 2015 11:39 PM (IST)
प्रेमिका ने कोतवाली में काटा हंगामा

जसपुर : धोखा देकर दूसरी जगह रिश्ता जोड़ने की भनक लगने पर एक प्रेमिका ने कोतवाली में जमकर हंगामा काटा। साथ ही वह प्रेमी से विवाह करने की जिद पर अड़ गई। इसके कारण पुलिस में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि हंगामे के बाद युवक की शादी स्थगित हो गई है।

loksabha election banner

निवारमंडी निवासी पवन रूद्रपुर सिडकुल में नौकरी करता है। दो साल पहले वहा पर उसे नौकरी करने वाली एक युवती से प्रेम हो गया। प्रेम परवान चढ़ने पर दोनों ने एक दूसरे से साथ जीने मरने की कसमें खाई। बताया जा रहा है कि इसी बीच प्रेमी ने अपना रिश्ता कहीं दूसरी जगह तय कर दिया। इसकी भनक लगते ही गुरुवार को युवती अपने पिता, समाख्या कार्यकत्री, सुमित्रा राणा, लखविदंर कौर, गीता जोशी, हीरा जंगपागी आदि को लेकर कोतवाली पहुंच गई। उसने वहां पर हंगामा काटते हुए युवक पर तमाम आरोप भी लगाए। साथ ही प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई। वहां मौजूद लोगों ने उसे समझाने का प्रयास किया मगर वह नहीं मानी। बाद में प्रेमी की बेवफाई से आहत होकर स्वयं थाने से चली गई।

युवती अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी रही। तथा उसे मनाने का प्रयास भी किया। लेकिन युवक नहीं माना। युवक के एक रिश्तेदार ने शादी स्थगित करने की सूचना दी।

====इन्सेट====

छेड़छाड़ के आरोपी को भेजा जेल

जसपुर : महिला से छेड़छाड़ करने के आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया। ग्राम महुवाडाबरा निवासी एक महिला ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि बुधवार को वह अपनी छत पर कपड़े डालने गई थी। आरोप है कि गाव के ही राजेंद्र सिंह ने पीछे से आकर उससे छेड़छाड़ की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.