Move to Jagran APP

गैस को लेकर प्रबंधक को घेरा

गदरपुर : इंडेन गैस एजेंसी द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में होम डिलीवरी की व्यवस्था से नाराज उपभोक्ताओं न

By Edited By: Published: Thu, 29 Jan 2015 12:05 AM (IST)Updated: Thu, 29 Jan 2015 12:05 AM (IST)
गैस को लेकर प्रबंधक को घेरा

गदरपुर : इंडेन गैस एजेंसी द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में होम डिलीवरी की व्यवस्था से नाराज उपभोक्ताओं ने जिपंस के नेतृत्व में एजेंसी प्रबंधक का घेराव किया।

loksabha election banner

बतादें कि ग्राम अलखदेवी, अलखदेवा, रतनपुरा एवं प्रेमनगर आदि ग्रामों में मंगलवार को गैस वाहन के माध्यम से सिलेंडर की होम डिलीवरी की जाती है। उपभोक्ताओं का आरोप है कि पिछले तीन सप्ताह से गैस सिलेंडर नहीं मिल रही है।

बुधवार को उपभोक्ताओं ने खानपुर पूर्व के जिपं सदस्य राजेश बजाज के नेतृत्व में गैस एजेंसी प्रबंधक एमसी बुधलाकोटी का घेराव किया। रसोई गैस की होम डिलीवरी की सुविधा में सुधार लाने की चेतावनी दी। आरोप लगाया कि होम डिलीवरी में लगे कर्मचारियों द्वारा अवैध रूप से सुविधा शुल्क लिया जाता है। कहा कि अगर समय पर गैस उपलब्ध नहीं कराया गया तो ग्रामीण उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। प्रबंधक ने होम डिलीवरी ठेकेदार को मौके पर तलब कर उपभोक्ताओं की शिकायतों पर कार्रवाई की चेतावनी देते हुए व्यवस्था में सुधार लाने को कहा। इस मौके पर जरनैल सिंह, रविंद्र सिंह व गुरबाज सिंह, कुलदीप सिंह, गुलशन कुमार, प्रीतम सिंह, सतविंदर सिंह, भगत सिंह, हरभजन सिंह आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.