PreviousNext

उत्तराखंड में छह माह तक सरकार को काम करने का मौका देगी कांग्रेसः किशोर

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 11:45 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 04:00 AM (IST)
उत्तराखंड में छह माह तक सरकार को काम करने का मौका देगी कांग्रेसः किशोरउत्तराखंड में छह माह तक सरकार को काम करने का मौका देगी कांग्रेसः किशोर
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि भाजपा को प्रदेश की जनता से किए गए वादों को पूरा करना चाहिए। कांग्रेस छह माह तक भाजपा सरकार को काम करने का मौका देगी।

नई टिहरी, [जेएनएन]: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि भाजपा ने प्रचंड बहुमत हासिल किया है। ऐसे में उन्हें उत्तराखंड की जनता से किए गए वादों को पूरा करना चाहिए। छह महीने तक कांग्रेस भाजपा सरकार को काम करने का अवसर देगी। अगर उसके बाद प्रदेश के विकास के कार्य नहीं होते तो कांग्रेस भाजपा के खिलाफ आंदोलन की रणनीति तैयार करेगी। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय निजी कार्य से टिहरी पहुंचे। कांग्रेस कार्यालय नई टिहरी में पत्रकारों से बातचीत में उपाध्याय ने कहा कि भाजपा को जनता ने जनादेश दिया है। वह जनता के फैसले का सम्मान करते हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादे प्रदेश की जनता से किए हैं उन्हें पूरा करना चाहिए। भाजपा को जनता की भावनाओं का ध्यान रखना चाहिए। किशोर ने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे, लेकिन हाईकमान ने उन्हें चुनाव लड़ने का आदेश दिया। 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने गैरसैंण को राजधानी बनाने का वादा किया है। ऐसे में भाजपा को अपना यह वादा पूरा करना चाहिए। कांग्रेस की हार के सवाल पर उन्होंने कहा कि छह महीने तक कांग्रेस संगठन को मजबूत करने का काम किया जाएगा। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष सूरज राणा, मथुरा दत्त जोशी, शांति प्रसाद भट्ट, नरेंद्र चंद रमोला, संपत्त लाल शाह, पंकज रतूड़ी आदि मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडः पुराने साथियों ने रोकी सतपाल महाराज की राह

यह भी पढ़ें: संघ निष्ठा और सोशल इंजीनियरिंग से त्रिवेंद्र ने मारी बाजी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडः सरलता ही बनी पंत की सबसे बड़ी कमजोरी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Kishor said Congress will give opportunity to government for six months(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दुग्ध संघ कर्मियों को 10 माह से वेतन नहींदिव्यांगों के हित में नहीं हुए कार्य
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »