Move to Jagran APP

शहर की व्यवस्थाओं पर समिति करेगी रिपोर्ट तैयार

संवाद सहयोगी, नई टिहरी: शहर में सुविधाओं की बहाली को प्लान तैयार करने को लेकर शहरी विकास निदेशालय, द

By Edited By: Published: Mon, 05 Dec 2016 05:56 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2016 05:56 PM (IST)
शहर की व्यवस्थाओं पर समिति करेगी रिपोर्ट तैयार

संवाद सहयोगी, नई टिहरी: शहर में सुविधाओं की बहाली को प्लान तैयार करने को लेकर शहरी विकास निदेशालय, दून विश्वविद्यालय की संयुक्त टीम पेयजल, शौचालय, सीवरेज आदि के बारे में जानकारी जुटाकर रिपोर्ट तैयार करेगी।

loksabha election banner

सोमवार को नगर पालिका सभागार में आयोजित बैठक में समिति की बैठक में बताया गया कि कार्यक्रम के पहले चरण में सिटी सनेटेशन, सीएसपी प्लान तैयार करने को लेकर शहरी की जनसंख्या की जानकारी ली जाएगी। इसके अलावा शहर में पेयजल की क्या स्थिति है, कितने समय पानी की आपूर्ति की जाती है, कहां से पानी की आपूर्ति होती है। इसके अलावा शहर में सीवर की क्या स्थिति है। शहर में सीवर प्लांट है या नहीं इस बारे में जानकारी जुटाई जाएगी। इसके अलावा शौचालयों की स्थित के बारे में जानकारी ली जाएगी। शहर में कितने शौचालय है खुले में कितने लोग शौच कर रहे हैं। इन भी की एक रिपोर्ट तैयार की जाएगी। इसके बाद इसकी रिपोर्ट शहर विकास निदेशालय को उपलब्ध करवाई जाएगी। बैठक में नगरपालिका के ईओ संजय कुमार, तहसीलदार सतीश कुमार, बीना राणा, सभासद प्रवीन रावत के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.