Move to Jagran APP

एनएसयूआइ ने फूंका कुलपति का पुतला

नई टिहरी : एनएसयूआइ ने एचएनबी गढ़वाल विवि कुलपति का पुतला फूंका। उन्होंने बादशाहीथौल परिसर के अधिकार

By Edited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 05:04 PM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 05:04 PM (IST)
एनएसयूआइ ने फूंका  कुलपति का पुतला

नई टिहरी : एनएसयूआइ ने एचएनबी गढ़वाल विवि कुलपति का पुतला फूंका। उन्होंने बादशाहीथौल परिसर के अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर रोष जताया।

loksabha election banner

संगठन ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव में प्रत्याशियों के खिलाफ शिकायत पर परिसर के अधिकारी निर्णय लेने में सक्षम नहीं हैं और अयोग्य व फेल छात्रों को भी चुनाव लड़ने की अनुमति दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से बनाई गई लिंगदोह समिति की सिफारिशों को दर किनार किया जा रहा है। एनएसयूआइ ने कहा कि बादशाहीथौल परिसर में अधिकारी फेल छात्रों पर स्थानीय राजनीति के दबाव के चलते कोई भी निर्णय नहीं ले पा रहे हैं। शिकायत करने वाले छात्रों को समय पर जानकारी नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा कि विवि कुलपति इन मामलों का संज्ञान लें तथा चुनाव से पहले की गई चुनाव संबंधी शिकायतों का निपटारा अपने स्तर से नियमों के अंतर्गत करें साथ ही फेल छात्रों को चुनाव लड़ने से रोका जाए। पुतला फूंकने वालों संगठन के जिलाध्यक्ष सौरभ तड़ियाल, पवनेश कुमार, अनिल रमोला, विकास भट्ट, अंकित बहुगुणा, संदीप जुयाल, आशीष आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.