Move to Jagran APP

बंद नालियां व नारदाने पहुंचा रहे घर, दुकानों को क्षति

चम्बा : नगर स्थित पुरानी टिहरी रोड की बंद नालियां व नारदाने परेशानी का सबब बने हैं। इससे बरसात का पा

By Edited By: Published: Sat, 30 Jul 2016 05:06 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2016 05:06 PM (IST)
बंद नालियां व नारदाने  पहुंचा रहे घर, दुकानों को क्षति

चम्बा : नगर स्थित पुरानी टिहरी रोड की बंद नालियां व नारदाने परेशानी का सबब बने हैं। इससे बरसात का पानी लोगों के घरों व दुकानों में घुस रहा है। नगरवासियों ने समस्या के समाधान को प्रभावी कदम उठाने की मांग की है।

loksabha election banner

नगर क्षेत्र के अंतर्गत पुरानी टिहरी रोड पर करीब दो किमी के दायरे में सड़क की नालियां व नारदाने पिछले चार साल से बंद हैं। विभाग ने इन्हें खोलने की जरूरत नही समझी जिस कारण बरसात का सारा पानी सड़कों में बहकर नीचे लोगों की दुकानों व मकानों में घुस रहा है। इससे लोगों का भारी नुकसान हो रहा है। लोगों में लोनिवि के प्रति भारी आक्रोश है उनका कहना है कि विभाग की लापरवाही के कारण उन्हें नुकसान झेलना पड़ रहा है। सभासद शक्ति प्रसाद जोशी, गौरव डोभाल आदि का कहना है कि पुरानी टिहरी रोड की स्थिति दयनीय है। यहां नालियां तो कहीं दिखाई ही नही दे रही, नारदाने भी बंद पड़े हैं। इस मामले में लोनिवि के अधिशासी अभियंता एमके सैनी का कहना है कि वे नालियां साफ कराते हैं, लेकिन सड़क के ऊपर की चट्टानों का मलबा आने से नालियां लगातार बंद होती रहती है। समस्या का स्थायी समाधान किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.