Move to Jagran APP

मारपीट का आरोपी चपरासी छोड़ा

By Edited By: Published: Wed, 17 Sep 2014 06:04 PM (IST)Updated: Wed, 17 Sep 2014 06:04 PM (IST)
मारपीट का आरोपी चपरासी छोड़ा

जागरण संवाददाता,नई टिहरी: शिक्षिका से मारपीट करने वाले चपरासी को राजस्व विभाग ने हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया, जबकि राजस्व पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था। इस मामले में एसडीएम टिहरी का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। वह मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद ही कार्यवाही करेंगे। वहीं शिक्षा विभाग ने चपरासी को सस्पेंड करने की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

loksabha election banner

जूनियर हाईस्कूल बादशाहीथौल में बीते सोमवार को स्कूल में ही चपरासी पंकज कोठारी ने मारपीट कर दी थी। राजस्व चौकी रानीचौरी ने इस मामले में आरोपी चपरासी के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन मंगलवार शाम राजस्व उप निरीक्षक ने आरोपी पंकज कोठारी को छोड़ दिया। राजस्व उप निरीक्षक का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। वहीं शिक्षा विभाग भी आरोपी को छोड़ देने से रोष में है। प्रभारी मुख्य शिक्षा अधिकारी का कहना है कि राजस्व विभाग ने आखिर कैसे आरोपी को छोड़ दिया। आरोपी चपरासी को सस्पेंड करने की प्रक्रिया शुरु कर दी है। बुधवार को अवकाश होने के कारण आरोपी को सस्पेंड नहीं किया जा सका। संभवत गुरुवार को उसे सस्पेंड किया जाएगा। राजस्व उप निरीक्षक चंद्रमोहन पांडे ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की गई उसके बाद उसे छोड़ दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

' मंगलवार को पौड़ी में होने के कारण मामला मेरी जानकारी में नहीं है। अब मामला संज्ञान में आया है तो इसकी जानकारी लेकर उचित कार्यवाही की जाएगी। आरोपी को किस आधार पर छोड़ा यह पूछा जाएगा।

अभिषेक त्रिपाठी, एसडीएम, टिहरी

'आरोपी चपरासी को छोड़ देना गलत है। महिला शिक्षक के साथ यह अन्याय होगा। इसके खिलाफ आवाज उठाई जाएगी।

चंद्रवीर नेगी, जिला अध्यक्ष, प्राथमिक शिक्षक संघ, टिहरी गढ़वाल

'आरोपी चपरासी को छोड़ देना गलत है। इस मामले में प्रशासन के अधिकारियों से वार्ता की जाएगी। आरोपी को सस्पेंड किया जा रहा है'

शिव प्रसाद सेमवाल, प्रभारी मुख्य शिक्षा अधिकारी, टिहरी गढ़वाल ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.