Move to Jagran APP

सड़क कटिंग के मलबे से इशाला गांव को खतरा

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: पीएमजीएसवाई के तहत बन रही चोपड़ा-उडामांडा मोटरमार्ग के क¨टग से निकलने वाला

By Edited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 06:56 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 06:56 PM (IST)
सड़क कटिंग के मलबे से इशाला गांव को खतरा
सड़क कटिंग के मलबे से इशाला गांव को खतरा

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: पीएमजीएसवाई के तहत बन रही चोपड़ा-उडामांडा मोटरमार्ग के क¨टग से निकलने वाला मलबा इशाला गांव के लिए खतरा बन गया है। ग्रामीणों ने इस संबंध में विभाग के ईई को ज्ञापन भी प्रेषित किया गया है।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने विभाग के अधिशासी अभियंता को भेजे ज्ञापन में कहा कि चोपड़ा-उडामांडा मोटरमार्ग का निर्माण कार्य चल रहा है। लेकिन ठेकेदार की ओर से मोटरमार्ग क¨टग का मलबा सीधे इशाला गांव के ऊपर गिराया जा रहा है। सड़क के मलबे के लिए डं¨पग जोन की कोई व्यवस्था नहीं की गई है। जिस कारण वन पंचायत के जंगल को क्षति पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि विकास कार्य में ग्रामीण सहयोग करेंगे। लेकिन सड़क के मलबे को उनके गांव के ऊपर न डाला जाय। इससे गांव को भी खतरा बन जाएगा।

उन्होंने विभाग से क्षेत्र में डं¨पग जोन बनाए जाने की मांग की है। जिससे गांव एवं जंगल को नुकसान न पहुंचे। ज्ञापन देने वालों में प्रधान अंजू देवी, सरपंच कमल ¨सह, भीमराज ¨सह, शांति देवी, अनीता देवी, राजेंद्र राणा, बुद्धि बल्लभ आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.