Move to Jagran APP

बेडुबगड़-भौसाल मोटर मार्ग का कार्य अधर में

रुद्रप्रयाग: ब्लॉक अगस्त्यमुनि के जगोठ गांव को जाने वाले बेडुबगड़-भौसाल मोटर का चौड़ीकरण व डामरीकरण प

By Edited By: Published: Thu, 05 May 2016 05:41 PM (IST)Updated: Thu, 05 May 2016 05:41 PM (IST)
बेडुबगड़-भौसाल मोटर मार्ग का कार्य अधर में

रुद्रप्रयाग: ब्लॉक अगस्त्यमुनि के जगोठ गांव को जाने वाले बेडुबगड़-भौसाल मोटर का चौड़ीकरण व डामरीकरण पीएमजीएसवाई के तहत किया जा रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि ठेकेदार की लापरवाही के चलते मोटर मार्ग का चौड़ीकरण व डामरीकरण का कार्य अधर में लटका हुआ है। जिससे वाहन चालकों व राहगीरों को आवाजाही में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

क्षेत्र पंचायत सदस्य शिशुपाल कंडारी समेत अन्य ग्रामीणों ने राज्यपाल को भेजे शिकायती पत्र में मोटर मार्ग के चौड़ीकरण व डामरीकरण कार्य में देरी होने का आरोप लगाया है। कहा कि मार्ग में इतने गड्ढे हैं कि वाहनों की आवाजाही में परेशानी हो रही है। कहा कि विभाग ने मार्ग को लेकर क्षेत्र पंचायत बैठक में आश्वासन दिया गया था। जिसमें विभाग ने ग्रामीणों को दो माह में मार्ग का चौड़ीकरण व डामरीकरण का कार्य पूरा करने की बात कही थी, लेकिन चार महीने से अधिक समय बीत जाने के बाद भी मार्ग बदहाल अवस्था में है। ऐसे में स्थानीय लोगों को तो दिक्कतों का सामना करना पड़ ही रहा है, मार्ग से गुजरने वाले यात्रियों को भी फजीहत झेलनी पड़ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.