Move to Jagran APP

गुलाबराय में हेलीपैड के विरोध में उतरे सैकड़ों लोग

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: गुलाबराय में हेलीपैड के विरोध में शनिवार को सैकड़ों लोगों ने विरोध प्रदर्श

By Edited By: Published: Sat, 28 Nov 2015 05:37 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2015 05:37 PM (IST)
गुलाबराय में हेलीपैड के विरोध में उतरे सैकड़ों लोग

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: गुलाबराय में हेलीपैड के विरोध में शनिवार को सैकड़ों लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। आक्रोशित लोगों ने किसी भी कीमत पर गुलाबराय में हेलीपैड निर्माण न होने की बात कही। इस दौरान एसडीएम ने लोगों के बीच जाकर प्रशासन का तर्क रखा।

prime article banner

नगर क्षेत्र के गुलाबराय मैदान में प्रस्तावित हेलीपैड निर्माण के विरोध में स्थानीय जनता, नगर पालिका एवं व्यापार संघ के लोग मैदान में एकत्र हुए। इस मौके पर पूर्व मंत्री मातबर सिंह कंडारी ने कहा कि प्रशासन को जनता की भावनाओं का ख्याल कर हेलीपैड का निर्माण अन्यत्र करना चाहिए। भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. आनंद बोहरा ने कहा कि गुलाबराय मैदान रुद्रप्रयाग शहर की पहचान है। इसमें किसी भी तरह का निमार्ण जनता की भावनाओं के खिलाफ है। वक्ताओं ने रोष जताते हुए कहा कि मैदान को मिनी स्टेडियम के तौर पर विकसित करने की बजाय इसका अतिक्रमण किया जा रहा है।

वहीं मौके पर पहुंचे एसडीएम सीएस चौहान ने प्रशासन का पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि आपदा के समय जिन स्थानों पर हेलीपैड का प्रयोग कर राहत कार्य किए गए, भविष्य में आपदा को देखते हुए इन्हीं स्थानों पर हेलीपैड का निर्माण प्रस्तावित है। इस दौरान स्थानीय लोगों ने हेलीपैड न बनाने को लेकर एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा। इस मौके पर पालिका अध्यक्ष राकेश नौटियाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता भरत चौधरी, सभासद दीपांशु भट्ट, संतोष रावत, व्यापार संघ अध्यक्ष अंकुर खन्ना, पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष भाजपा अरुण कप्रवाण, सुषमा नौटियाल समेत कई नगरवासी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK