Move to Jagran APP

धारा-पंदेरों में भी किया मतदाताओं को जागरूक

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 06:29 PM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 06:29 PM (IST)
धारा-पंदेरों में भी किया मतदाताओं को जागरूक

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: लोकसभा चुनावों में शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने को लेकर जिला निर्वाचन विभाग मतदाता जागरुकता अभियान चला रहा है। अधिकारी-कर्मचारी गांव-गांव जाकर वोट के लिए जागरूक करने के अभियान में 'धारा-पंदेरों' में भी मतदाताओं से वोट देने की अपील कर रहे हैं।

loksabha election banner

मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए जिला निर्वाचन कार्यालय के जागरुकता अभियान का विधिवत शुभारंभ हो गया है। अधिकारी-कर्मचारियों की टीम जनपद के दूरस्थ क्षेत्रों में जाकर वोट की महत्ता की जानकारी दे रहे हैं। इसमें 'धारा-पंदेरों' (पेयजल स्रोत) में जाकर महिलाओं को जागरूक किया जा रहा है। मतदाता जागरूक अभियान के तहत एक टीम ने कालीमठ घाटी के दूरस्थ गांव चौमासी का भ्रमण किया। टीम ने गांव में गोष्ठी कर मतदाताओं से मताधिकार के प्रयोग व इसकी महत्ता की जानकारी दी। उन्होंने ग्रामीणों को मतदान करने के प्रति शपथ भी दिलाई। जागरुकता अभियान के तहत अधिकारियों की टीम ने मतदाताओं से कहा कि वोट मतदाता का हक, आवाज व कर्तव्य है। इसलिए वोट जरूर करे। टीम में उपजिला निर्वाचन अधिकारी राहुल कुमार गोयल, महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र अनुपम द्विवेदी, नोडल अधिकारी स्वीप/मुख्य कृषि अधिकारी विनय कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.