Move to Jagran APP

नए सिरे से होगा भवनों का सर्वे

संवाद सूत्र, गंगोलीहाट: नगर पंचायत गंगोलीहाट की बैठक में वर्ष 2017-18 का बजट पारित किया गया। पंचायत

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 06:37 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 06:37 PM (IST)
नए सिरे से होगा भवनों का सर्वे
नए सिरे से होगा भवनों का सर्वे

संवाद सूत्र, गंगोलीहाट: नगर पंचायत गंगोलीहाट की बैठक में वर्ष 2017-18 का बजट पारित किया गया। पंचायत ने 2.94 करोड़ के लाभ का बजट पारित किया है।

loksabha election banner

नगर पंचायत अध्यक्ष विमल रावल की अध्यक्षता में हुई बैठक में अधिशासी अधिकारी नंदाबल्लभ पांडे ने बताया कि इस वर्ष नगर पंचायत को विभिन्न स्रोतों से 4.55 करोड़ की आमदनी होगी। इसमें से 1.61 करोड़ रुपये विभिन्न विकास कार्यो में खर्च किए जाएंगे। बैठक में नगर में पथ प्रकाश व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को बदले जाने, नए विद्युत उपकरण खरीदने, सफाई उपकरणों की खरीदारी के साथ ही कार्यालय के लिए इन्वर्टर खरीदे जाने और कूड़ा निस्तारण के लिए वाहन खरीदने का निर्णय बैठक में लिया गया।

अधिशासी अधिकारी ने भारत स्वच्छ अभियान की जानकारी देते हुए कहा कि नगर पंचायत स्वच्छता जागरू कता के लिए विद्यार्थियों की रैली के साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। सभासदों ने नगर क्षेत्र में हुए भवन सर्वे का मसला उठाते हुए कहा कि इसमें तमाम विसंगतियां हैं। सर्वसम्मति से तय हुआ कि शीघ्र नए सिरे से भवन सर्वे कराया जाएगा। सभासदों द्वारा चयनित क्षेत्र में तीन लाख तक के कार्य कराए जाने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया। बैठक में सभासद प्रेमराम, प्रकाश पाठक, कृष्ण सिंह बोरा, किरन पंत, सुमन धानिक, गजेंद्र रावल आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.