Move to Jagran APP

ट्रीटमेंट प्लांट का कार्य नहीं कराने पर बिफरे डीएम

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़ : 46 करोड़ की भारी भरकम धनराशि उपलब्ध होने के बावजूद सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट

By Edited By: Published: Sat, 22 Oct 2016 08:03 PM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2016 08:03 PM (IST)
ट्रीटमेंट प्लांट का कार्य नहीं कराने पर बिफरे डीएम

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़ : 46 करोड़ की भारी भरकम धनराशि उपलब्ध होने के बावजूद सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का कार्य शुरू नहीं होने पर नए जिलाधिकारी ने कड़ा रोष जताया है। उन्होंने एक सप्ताह में कार्य शुरू नहीं किए जाने पर संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

जिलाधिकारी रंजीत सिन्हा ने चंद्रभागा और निराड़ा में प्रस्तावित ट्रीटमेंट प्लांट स्थल का निरीक्षण करने से पूर्व कुमौड़ और टकाना में निर्मित सिवरेज टैंक का निरीक्षण किया। दोनों स्थलों पर खुले में सीवर बहने पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए जल संस्थान के अधिकारियों को एक सप्ताह के भीतर इनकी मरम्मत कराए जाने के निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि नगर के किसी भी नाले में सीवर न बहे इसके लिए ठोस पहल की जाए। उन्होंने टकाना में टैंक के पास हुए अवैध अतिक्रमण को तत्काल हटाए जाने के निर्देश उपजिलाधिकारी को दिए।

इस दौरान साथ में मौजूद पेयजल निगम के अधीक्षण अभियंता एलएम कर्नाटक ने बताया कि नगर में कुल 57 किमी लंबी सीवर लाइन बिछाई जानी है। प्रथम फेज में 23 किलोमीटर सीवर लाइन बिछाए जाने का काम पूरा कर लिया गया है। योजना के लिए लगभग 46 करोड़ की नई वित्तीय स्वीकृति प्राप्त हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.