Move to Jagran APP

नाबालिग छात्रा से दुराचार, चार दबोचे

संवाद सूत्र, डीडीहाट : जिले में नाबालिग छात्रा से दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। मामले का खुलास

By Edited By: Published: Mon, 03 Aug 2015 09:47 AM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2015 09:47 AM (IST)
नाबालिग छात्रा से दुराचार, चार दबोचे

संवाद सूत्र, डीडीहाट : जिले में नाबालिग छात्रा से दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। मामले का खुलासा व्हाट्सएप से हुआ है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।

loksabha election banner

रविवार को व्हाट्सएप पर तहसील क्षेत्र की एक बालिका की अश्लील क्लिपिंग सामने आई। मामला सामने आने के बाद डीडीहाट पुलिस ने दो टीमें बनाकर मो. अनस, शमशाद अहमद, उमेश जोशी और कैलाश मेहता को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया। एसओ ध्यान सिंह ने बताया कि बीती 26 जुलाई को डीडीहाट निवासी मो. अनस और शमशाद अहमद 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को ग्रामीण बैंक के निकट से अपनी कार में डालकर पिथौरागढ़ की ओर ले गए। नैनीपातल के निकट छात्रा को उल्टी होने पर इन लोगों ने कार रोक ली। इसी दौरान उमेश जोशी नामक एक व्यक्ति वहां पहुंचा, उसने युवकों से कार की चाबी छीन ली। उमेश छात्रा और दोनों युवकों को लेकर पास के एक होटल में पहुंचा। जहां उसने छात्रा से दुराचार कर अश्लील क्लिपिंग बना ली। इसके बाद उसने तीनों को डरा धमकाकर वापस भेज दिया। उमेश ने मामले की जानकारी किसी को देने पर क्लिपिंग सार्वजनिक करने की धमकी दी। उमेश ने होटल में काम करने वाले कैलाश मेहता के फोन पर क्लिपिंग डाल दी। कैलाश से यह क्लिपिंग वायरल हो गई।

रविवार को लड़की की मां ने इस मामले की रिपोर्ट डीडीहाट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने चारों के खिलाफ धारा 363(ए),376, 366, 506 और 67 आइटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया। थाना प्रभारी ने बताया कि चारों लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के बाद चारों को अलग-अलग धाराओं में पाबंद किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.