Move to Jagran APP

दोस्तों संग अलकनंदा में नहा रहे दो युवक डूबे

पौड़ी जिले के श्रीनगर गढ़वाल में अलकनंदा नदी में नहाने के दौरान दो युवक डूब गए। पुलिस की गोताखोर टीम उनकी तलाश कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 27 Apr 2017 02:30 PM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2017 06:00 AM (IST)
दोस्तों संग अलकनंदा में नहा रहे दो युवक डूबे
दोस्तों संग अलकनंदा में नहा रहे दो युवक डूबे

श्रीनगर गढ़वाल (पौड़ी), [जेएनएन]: श्रीनगर में अलकनंदा तट पर दोस्तों संग नहा रहे दो युवक तेज बहाव में बह गए। देर शाम इनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया, जबकि दूसरे का पता नहीं चल पाया। दोस्तों की यह टोली गौचर में आयोजित सेना की भर्ती रैली से लौट रही थी। सभी भर्ती के पहले ही दौर में बाहर हो गए थे। बहने वाले दोनों युवक उत्तरकाशी जिले के भटवाड़ी ब्लाक के रहने वाले थे।

loksabha election banner

हादसा वीरवार को श्रीयंत्र टापू के सामने पीपलचौरी के समीप हुआ। बहने वाले युवकों की शिनाख्त भटवाड़ी ब्लाक में मनेरी थाना के ज्योंकाणी (गौरसाली) निवासी संजय (18) पुत्र हिकमत सिंह और जखोल गांव निवासी त्रेपन सिंह (20) पुत्र अमर सिंह के रूप में हुई। 

दोनों युवक 24 अप्रैल को अपने आठ दोस्तों के साथ गौचर में सेना में भर्ती होने के लिए घर से निकले थे। 

भर्ती में असफल रहने पर सुबह करीब दस बजे वे घर के लिए लौटे। दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे श्रीनगर में पीपलचौरी के समीप उन्होंने अलकनंदा में नहाने की योजना बनाई। सभी साथी नदी तट पर नहा रहे थे, तभी संजय और दीपक नदी के तेज बहाव में बहने लगे। साथियों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं रहे। 

सहायक पुलिस अधीक्षक पौड़ी मंजूनाथ टीसी और श्रीनगर कोतवाल प्रवीण कोश्यारी ने मौके पर पहुंचकर जल पुलिस की टीम के सहयोग से सर्च अभियान चलाया, देर शाम का शव बरामद कर लिया गया। युवकों के साथी जखोल निवासी शशि चंद्र रमोला ने बताया कि त्रेपन सिंह मनेरी में ढाबा चलाता था।

यह भी पढ़ें: तैराकी का नमूना दिखाने के चक्‍कर में गंगा में डूबा युवक

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश घूमने आई एक युवती नीम बीज के समीप गंगा में डूबी

यह भी पढ़ें: कालसी में खड्ड में नहाने गए किशोर की डूबने से मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.