Move to Jagran APP

लड़ाई सीएम ने शुरू की, समाप्त मैं करूंगा: हरक

भाजपा नेता डॉ. हरक सिंह रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जिस तरह बदले की भावना से लड़ाई की शुरू की है, उसका खात्मा मैं करुंगा।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 11:46 AM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 06:00 AM (IST)
लड़ाई सीएम ने शुरू की, समाप्त मैं करूंगा: हरक

कोटद्वार, [जेएनएन]: भाजपा नेता डॉ. हरक सिंह रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जिस तरह बदले की भावना से लड़ाई की शुरू की है, उसका खात्मा मैं करुंगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में पहले से स्थापित भाजपा को जनता ने राज्य में भी सत्ता सौंपने का मन बन लिया है। राज्य में भाजपा की सरकार आने पर खनन, शराब, जमीन सहित अन्य तमाम मामलों की सीबीआइ जांच कराई जाएगी।
लोनिवि विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत में डॉ. रावत ने कहा कि कुमाऊं की जनता में सीएम हरीश रावत के खिलाफ माहौल तैयार हो चुका है व भाजपा इस मौके को खोना नहीं चाहती है। धारचूला विधानसभा सीट का नेतृत्व सीएम रावत कर रहे हैं, लेकिन वह क्षेत्र आज भी विकास से कोसों दूर है। धारचूला क्षेत्र के लिए की गई सीएम की तमाम घोषणाएं चुनावी घोषणाएं साबित हुई हैं।

loksabha election banner

पढ़ें-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के सामने कार्यकर्ताओं में हाथापाई
उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने कुमाऊं में उन सीटों पर दौरा किया, जिन सीटों पर कांग्रेस या पीडीएफ के विधायक हैं। सभी जगह लोग सरकार की कार्यप्रणाली से त्रस्त हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री हरीश रावत पर निशाना साधते कहा कि मुख्यमंत्री बदले की भावना से कार्य कर उनका नाम बेबुनियादी घोटालों में घसीट रहे हैं, लेकिन उनका कोई भी प्रयास सफल नहीं हो रहा।
उन्होंने दावा किया कि भाजपा प्रदेश में 45 से 55 सीट जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। साथ ही कांग्रेस के घोटालों की सीबीआइ जांच करवा कर प्रदेश में हुए घोटालों को उजागर किया जाएगा।
उन्होंने प्रशासनिक व्यवस्थाओं पर कहा कि अधिकारी-कर्मचारी वर्ग मुख्यमंत्री के दबाव में कार्य कर रहे हैं इससे प्रदेश की जनता को वाजिब हक नहीं मिल पा रहा है।

पढ़ें- उत्तराखंड में भ्रष्टाचार के सभी मामलों की हो न्यायिक जांचः किशोर
इस मौके पर पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत, भाजपा जिलाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह बिष्ट, जिला महामंत्री वीरेंद्र सिंह रावत, उमेश त्रिपाठी, भुवनेश खर्कवाल, सतीश गौड़, मुन्ना लाल मिश्रा, भाजपा महिला जिलाध्यक्ष ममता देवरानी, गीता बुड़ाकोटी आदि मौजूद रहे।
संगठन जहां से देगा टिकट वहीं से लड़ूंगा
डॉ. हरक सिंह रावत ने कहा कि वह कांग्रेस में राजनैतिक स्वार्थों के चलते जुड़े रहे, लेकिन भाजपा में निस्वार्थ रूप से कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर संतुष्ट हैं। उन्होंने स्वीकारा कि अन्य विधानसभाओं के सापेक्ष उन्होंने रुद्रप्रयाग में अपेक्षाकृत कम कार्य किए हैं। संगठन जिस सीट से उन्हें चुनाव लड़ने के लिए कहेगा, वे वहीं से चुनाव लड़ेंगे।

माफिया तंत्र चला रहे सीएम
देहरादून में पत्रकारों से बातचीत में हरक सिंह रावत ने कहा कि सीएम हरीश रावत माफिया तंत्र चला रहे हैं। इनसे अवैध वसूली के रूप में हर महीने उसकी जेब में बीस करोड़ रुपये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैबिनेट में भी इस बात को लेकर हंगामा हुआ था। साथ ही यह दोहराया कि आपदा, आबकारी, खनन घोटाले की सीबीआइ जांच कराई जाएगी।
पढ़ें-उत्तराखंड: द ग्रेट खली के 'दांव' से कांग्रेस को झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.