Move to Jagran APP

चिकित्सा उपकरणों के रखरखाव की जिम्मेदारियां तय होंगी

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: रोगियों के उपचार को लेकर श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के विभिन्न विभागों म

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 07:06 PM (IST)
चिकित्सा उपकरणों के रखरखाव की जिम्मेदारियां तय होंगी
चिकित्सा उपकरणों के रखरखाव की जिम्मेदारियां तय होंगी

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: रोगियों के उपचार को लेकर श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के विभिन्न विभागों में उपलब्ध रहने वाले चिकित्सा उपकरणों के रखरखाव और संचालन को लेकर संबंधित कर्मचारियों की जिम्मेदारियां तय होंगी। दवाईयों एवं अन्य सामानों के स्टाक को अपडेट रखने के लिए संबंधित स्टोरकीपर और रेकार्ड लिपिक को भी हर समय तैयार रहना होगा। इन दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन करने को लेकर मेडिकल कालेज के सभी स्टोरकीपरों, रेकार्ड लिपिकों, वार्ड इंचार्जों के साथ ही संबंधित कर्मचारियों को प्रशिक्षित भी किया जाएगा। इसके लिए मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य सभागार में एक दो दिवसीय विशेष कार्यशाला का आयोजन शुक्रवार से आयोजित की जा रही है। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. चंद्रमोहन ¨सह रावत ने इस संबंध में मेडिकल कॉलेज के सभी विभागों के अध्यक्ष और प्रभारियों को आदेश जारी कर कहा है कि इस महत्वपूर्ण कार्यशाला में अपने-अपने विभाग के सभी सम्बन्धित कर्मचारियों और अधिकारियों की उपस्थिति प्राथमिकता से सुनिश्चित करवाएं।

loksabha election banner

मेडिकल कॉलेज के चीफ फार्मासिस्ट बीएस चौहान, डीपी जोशी, डीएस बत्र्वाल इस कार्यशाला में कर्मचारियों को प्रशिक्षण देंगे। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. चंद्रमोहन ¨सह रावत ने कहा कि चिकित्सा शिक्षा के निदेशक के निर्देशानुसार इस महत्वपूर्ण कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है। बेस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक के साथ ही सभी विभागाध्यक्ष भी इस वर्कशॉप में प्रतिभाग करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.