Move to Jagran APP

आपदा राहत राशि नहीं देने पर जताया रोष

कोटद्वार : 3 व 4 अगस्त को क्षेत्र में आई आपदा से प्रभावित बालासौड़ के ग्रामीणों को अब तक राहत राशि

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 06:25 PM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 06:25 PM (IST)
आपदा राहत राशि नहीं देने पर जताया रोष
आपदा राहत राशि नहीं देने पर जताया रोष

कोटद्वार : 3 व 4 अगस्त को क्षेत्र में आई आपदा से प्रभावित बालासौड़ के ग्रामीणों को अब तक राहत राशि के चेक नहीं दिए जाने पर बालासौड़ की ग्राम प्रधान ने रोष व्यक्ति किया है। उन्होंने शासन-प्रशासन से क्षेत्र का मौका मुआयना कर आपदा प्रभावितों को राहत राशि के चेक देने की मांग की है।

loksabha election banner

बालासौड़ ग्राम प्रधान बसंती थलेड़ी ने बताया कि क्षेत्र में आई आपदा से बालासौड़ के कई परिवारों के घरों में मलबा भर गया था। जिससे उनका सामान पूरी तरह बर्बाद हो चुका है। ग्रामीणों ने कई दिनों तक परिवार के साथ मिलकर अपने घरों से मलबा बाहर निकला। कहा कि कुछ दिन पूर्व पंट्टी के पटवारी ने भी क्षेत्र में पहुंचकर पीड़ित से नुकसान के बारे में जानकारी ली थी। कहा कि सभी ग्राम सभाओं में आपदा पीड़ित को राहत राशि के चेक दिए गए हैं, लेकिन उनकी ग्राम सभा में अब तक चेक नहीं दिए गए हैं। प्रशासन की ओर से मदद नहीं मिलने के कारण आपदा पीड़ितों को आर्थिक को आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है। उन्होंने जल्द आपदा पीड़ितों को राहत राशि नहीं देने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.