Move to Jagran APP

राज्य फेरी नीति लागू करने की उठाई मांग

संवाद सहयोगी, कोटद्वार : लघु व्यापार एसोसिएशन उत्तराखंड ने राज्य फेरी नीति 2016 को जनपद पौड़ी में लाग

By Edited By: Published: Sun, 25 Sep 2016 06:21 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2016 06:21 PM (IST)
राज्य फेरी नीति लागू  करने की उठाई मांग

संवाद सहयोगी, कोटद्वार : लघु व्यापार एसोसिएशन उत्तराखंड ने राज्य फेरी नीति 2016 को जनपद पौड़ी में लागू करने की मांग की है। एसोसिएशन का कहना है कि इस नियमावली के लागू होने से रेहड़ी-ठेला व्यापारियों के लिए न सिर्फ स्थाई व्यवस्था की जा सकेगी, बल्कि अतिक्रमण के नाम पर उनके साथ हो रहे शोषण पर भी लगाम लगेगी।

loksabha election banner

लघु व्यापार एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने जारी प्रेस नोट में कहा कि वर्तमान में नगर निकायों के पास रेहड़ी-ठेली व्यापारियों के लिए कोई स्थाई नीति नहीं है जिसके अभाव में उनके लिए स्थाई व्यवस्था संभव नहीं हो पा रही है। साथ ही सरकारी अधिकारियों की ओर से छोटे व्यापारियों का अतिक्रमण के नाम पर शोषण भी किया जाता रहा है। श्री चोपड़ा ने कहा कि यदि राज्य सरकार से पारित राज्य फेरी नीति 2016 पौड़ी जनपद में लागू कर दी जाती है, तो इससे रेहड़ी-ठेली व्यापारियों की चरमराई स्थिति को पटरी पर लाया जा सकता है। कहा कि संगठन कोटद्वार नगर पालिका में इस नीति को लागू कराने को लेकर संघर्षरत है।

बृजपाल प्रदेश महासचिव बने

लघु व्यापार एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने एसोसिएशन का विस्तार करते हुए बृजपाल राजपूत को प्रदेश महासचिव नियुक्त किया है। ताजुद्दीन इदरीसी को जिलाध्यक्ष, अनिल कुमार को नगर अध्यक्ष, सतपाल राणा को नगर महासचिव, सुनील कुमार को जिला मीडिया प्रभारी, प्रमोद ¨सह को कोषाध्यक्ष व गोपीचंद, ऋषिपाल, इरफान, गुलाम शाबिर, इब्राहिम, असलम, मोनू कुमार, प्रमोद, दीपक, सुमित, बबलू, सोनू, मुस्तकीम को सदस्य चुना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.