Move to Jagran APP

भक्तियाना में घरों में घुसा बरसाती पानी

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: सोमवार को अपराह्न दो बजे से श्रीनगर और उसके समीपवर्ती क्षेत्रों म

By Edited By: Published: Mon, 22 Aug 2016 07:14 PM (IST)Updated: Mon, 22 Aug 2016 07:14 PM (IST)
भक्तियाना में घरों में  घुसा बरसाती पानी

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल:

loksabha election banner

सोमवार को अपराह्न दो बजे से श्रीनगर और उसके समीपवर्ती क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश का पानी अपर और लोअर भक्तियाना में कई घरों में घुस गया।

श्रीनगर शहर के बाजारों की सड़कों पर भी कुछ देर तक बरसाती पानी ही बहता रही। इससे कई स्थानों पर छोटे-छोटे तालाब के स्वरूप भी नजर आए। अपर भक्तियाना के हनुमान मंदिर के समीपवर्ती क्षेत्रों की महिलाओं ने उपजिलाधिकारी से मिलकर लोनिवि एनएच डिवीजन की शिकायत करते कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग से सारा बरसाती पानी उनके घरों में घुस गया। इस पर उपजिलाधिकारी रजा अब्बास ने तहसीलदार वेदपाल को मौके पर भेजा। लोअर भक्तियाना में भी शक्ति बिहार गेट से आगे कठैत और अन्य के मकानों में भी बरसाती पानी घुसा। पौड़ी रोड से आता बरसाती पानी इस क्षेत्र के लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

लगभग एक घंटे तक चली मूसलाधार बारिश से श्रीनगर के काला रोड, गोला पार्क, गुरुद्वारा रोड के साथ ही अन्य सड़कों पर भी कुछ समय के लिए बड़ी मात्रा में बरसाती पानी बहने से कई स्थानों पर छोटे-छोटे तालाब के अहसास भी होते रहे। बांसवाड़ा गदेरे से मिट्टी मलबे के साथ बड़ी मात्रा में बरसाती पानी भी नेशनल हाइवे पर आया। इससे बांसवाड़ा मोड़ पर वाहनों को निकालने में चालकों को कठिनाइयां भी हुईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.