Move to Jagran APP

श्रीनगर बार एसोसिएशन का चुनाव 26 को

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: श्रीनगर बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का चुनाव आगामी 26 फरवरी को ह

By Edited By: Published: Sat, 21 Feb 2015 05:25 PM (IST)Updated: Sat, 21 Feb 2015 05:25 PM (IST)
श्रीनगर बार एसोसिएशन  का चुनाव 26 को

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: श्रीनगर बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का चुनाव आगामी 26 फरवरी को होगा। बार एसोसिएशन की शनिवार को हुई बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लेते हुए चुनाव कार्यक्रम की भी घोषणा कर दी गई। दो सदस्यों को आगामी तीन माह के लिए बार एसोसिएशन से निष्कासित करने का भी निर्णय लिया गया।

prime article banner

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमेश चंद्र जोशी की अध्यक्षता में शनिवार को नगरपालिका सभागार में बैठक हुई, जिसमें बार की नई कार्यकारिणी के चुनाव को 26 फरवरी को मतदान कराने का निर्णय लिया गया। इसके लिए अधिवक्ता नाथू लाल टम्टा, परमानंद मैठाणी और एसएस भंडारी को चुनाव अधिकारी भी घोषित किया गया।

एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमेश जोशी और सचिव विकास पंत ने संयुक्त रूप से बताया कि बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर 23 फरवरी को नामांकन पत्रों की बिक्री होगी। 24 फरवरी को नामांकन पत्र जमा किए जाएंगे। 25 फरवरी को दोपहर एक बजे तक नाम वापस लिए जा सकते हैं। उसी दिन अपराह्न दो बजे नामांकन पत्रों की जांच होगी। 26 फरवरी को प्रात: दस बजे से एक बजे तक मतदान और दो बजे से मतगणना शुरू होगी।

बैठक में अर्जुन सिंह भंडारी, प्रमेश जोशी, विकास पंत, भूपेंद्र पुंडीर, प्रशांत नौटियाल, जगजीत जयाड़ा, अनूपश्री पांथरी ने भी विचार व्यक्त किए। संचालन विकास पंत ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.