Move to Jagran APP

फाइनल में पहुंचे नैनीताल व दून

By Edited By: Published: Sat, 13 Sep 2014 05:38 PM (IST)Updated: Sat, 13 Sep 2014 05:38 PM (IST)
फाइनल में पहुंचे नैनीताल व दून

संवाद सहयोगी, कोटद्वार : बीते दो दिनों से बारिश से प्रभावित रही माध्यमिक विद्यालयों की प्रांतीय खो-खो प्रतियोगिता पर शनिवार को सूर्य देवता मेहरबान रहे। तीसरे दिन आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओंमें देहरादून व पौड़ी का दबदबा रहा। वहीं, देहरादून व नैनीताल ने सब जूनियर बालिका वर्ग के फाइनल में प्रवेश कर लिया।

loksabha election banner

राजकीय स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में चल रही प्रांतीय खो-खो प्रतियोगिता के तहत शनिवार को आयोजित सीनियर बालक वर्ग में ऊधमसिंहनगर ने हरिद्वार को एक पारी व 12 अंक से, पौड़ी ने देहरादून को एक अंक से, अल्मोड़ा ने बागेश्वर को एक अंक से, ऊधमसिंहनगर ने देहरादून को दो अंक से व नैनीताल ने अल्मोड़ा को एक पारी व सात अंक से परास्त किया। सीनियर बालिका वर्ग में देहरादून ने टिहरी को एक पारी व चार अंक से, टिहरी ने बागेश्वर को एक पारी व एक अंक से, देहरादून ने चमोली को एक पारी व नौ अंक से, पौड़ी ने नैनीताल को तीन अंक से हराया। जूनियर बालक वर्ग में पौड़ी ने हरिद्वार को एक पारी व सात अंक से, टिहरी ने बागेश्वर को दो अंक से, देहरादून ने हरिद्वार को एक पारी व छह अंक से, नैनीताल ने बागेश्वर को हराया। वहीं, इस वर्ग में पौड़ी व देहरादून के मध्य हुआ मैच 7-7 पर ड्रा रहा। जूनियर बालिका वर्ग में पौड़ी ने टिहरी को एक पारी व छह अंक से, नैनीताल ने ऊधमसिंहनगर को एक पारी व दो अंक से, पौड़ी ने बागेश्वर को एक पारी व छह अंक से हराया, जबकि नैनीताल व देहरादून के मध्य हुए एक मैच 3-3 के स्कोर पर ड्रा रहा। सब जूनियर बालक वर्ग में हरिद्वार ने बागेश्वर को आठ अंक से, देहरादून ने नैनीताल को एक पारी व पांच अंक से, पौड़ी ने बागेश्वर को एक पारी व नौ अंक से, नैनीताल ने टिहरी को दो अंक से, ऊधमसिंहनगर ने टिहरी को पांच अंक से हराया। सब जूनियर बालिका में हुए सेमीफाइनल मैच में नैनीताल ने टिहरी व देहरादून ने पौड़ी को परास्त कर फाइनल में प्रवेश किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.