Move to Jagran APP

शहर की समस्याओं पर बिफरे शहरवासी

By Edited By: Published: Fri, 05 Sep 2014 12:59 AM (IST)Updated: Fri, 05 Sep 2014 12:59 AM (IST)
शहर की समस्याओं पर बिफरे शहरवासी

जागरण संवाददाता, पौड़ी: मंडल मुख्यालय पौड़ी स्थित जिला चिकित्सालय में डॉक्टरों की तैनाती सहित विभिन्न समस्याओं को लेकर गुरुवार को शहरवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए शहरवासियों ने जन चेतना मंच के बैनर तले एजेंसी चौक से होते हुए कलक्ट्रेट तक जमकर नारेबाजी की तथा डीएम के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजा। चेतावनी दी कि यदि शहर की इसी प्रकार उपेक्षा होती रही तो उन्हें बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होना पडे़गा।

loksabha election banner

नारेबाजी कर कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन कर रहे शहरवासियों का कहना था कि जिला चिकित्सालय में लंबे समय से डॉक्टरों के पद रिक्त हैं। ऐसे में शहर ही नहीं ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले लोगों को समुचित स्वास्थ्य लाभ नहीं मिल रहा है, लेकिन इस ओर सरकार कभी भी गंभीर नहीं रही। कहा कि अब सरकार ग्राम्य विकास निदेशालय का दून में कैंप कार्यालय खोलने जा रही है जिसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। आंदोलनकारियों ने शहर में कूड़ा निस्तारण की समुचित व्यवस्था न होने पर भी चिंता जाहिर की। बाद में शहर की विभिन्न समस्याओं के निराकरण को लेकर डीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को भी ज्ञापन प्रेषित किया गया। चेतावनी दी गई कि यदि सरकार ने शहर की उपेक्षा बंद नहीं की और व्याप्त समस्याओं का समाधान नहीं किया तो उन्हें आंदोलन के लिए बाध्य होना पडे़गा। इस मौके पर दलवीर सिंह नेगी, प्रदीप कुमार, आशीष जदली, जसपाल सिंह, कोतवाल सिंह, बलवंत सिंह, रविंद्र जुगरान, राजेंद्र सिंह, सुनीता भट्ट, संगीता डोभाल, अनूप थपलियाल, बचन सिंह, सुशील सिंह, दिलवर सिंह आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.