Move to Jagran APP

अधिवक्ता के आवास पर फायर

By Edited By: Published: Tue, 08 Jul 2014 08:54 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jul 2014 08:54 PM (IST)
अधिवक्ता के आवास पर फायर

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: नगर से सटी ग्रामसभा मानपुर में बदमाशों ने एक अधिवक्ता के आवास में फायर झोंक दिए। पुलिस ने अधिवक्ता के कमरे के दरवाजे पर धंसे व बरामदे में पड़े कारतूस के खोखे बरामद कर दिए हैं। अधिवक्ता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज कर दिया गया है।

loksabha election banner

नगर से सटी ग्रामसभा मानपुर निवासी अधिवक्ता शैलेश ध्यानी पुत्र केश्वानंद ध्यानी के आवास पर अज्ञात बदमाशों में सोमवार रात करीब ग्यारह बजे उस वक्त तीन फायर झोंके, जब श्री ध्यानी सोने की तैयारी में थे। ध्यानी ने बताया रात्रि करीब 11 बजे किसी ने घर के दरवाजे पर उनके नाम से आवाज लगाते हुए उन्हें कमरे से बाहर आने को कहा। दरवाजा खोले बिना उन्होंने भीतर से नाम बताने को कहा तो दरवाजे के बाहर खड़े अज्ञात ने उनके दरवाजे पर दनादन तीन फायर झोंक दिए। सौभाग्यवश तीनों गोलियां दरवाजे में ही धंस गई।

श्री ध्यानी ने बताया कि फायर करने के करीब 15 मिनट बाद उन्होंने बाइक की आवाज सुनी। संभवत: बदमाश घर के आसपास ही घात लगाए उनके बाहर निकलने का इंतजार कर रहा होगा, लेकिन जब वे काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकले तो बदमाश मौके से भाग निकले।

इधर, सूचना मिलने के बाद मंगलवार सुबह वरिष्ठ पुलिस उप निरीक्षक देवेंद्र सिंह असवाल पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने दरवाजे में धंसे कारतूसों के अलावा आंगन में पड़े कारतूस के खोखे भी बरामद किए। साथ ही श्री ध्यानी से पूरे प्रकरण में गहन पूछताछ भी की। एसएसआइ ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि फायर पिस्टल से किए गए हैं। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में पिस्टल लाइसेंस धारकों के साथ ही कारतूस इश्यू कराने वालों के संबंध में जानकारी एकत्र की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.