Move to Jagran APP

बेटी के अश्लील वीडियो की सूचना पर महिला ने काटा हंगामा

एक युवती का अश्लील वीडियो वायरल होने की सूचना पर हड़कंप मच गया। युवती की मां ने पड़ोसी महिला पर बेटी को बदनाम करने की साजिश रचाने का आरोप लगा जमकर हंगामा काटा।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 23 Jan 2017 02:50 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2017 07:03 AM (IST)
बेटी के अश्लील वीडियो की सूचना पर महिला ने काटा हंगामा
बेटी के अश्लील वीडियो की सूचना पर महिला ने काटा हंगामा

हल्द्वानी, [जेएनएन]: आवास विकास में रहने वाली एक युवती का अश्लील वीडियो वायरल होने की सूचना पर हड़कंप मच गया। युवती की मां ने पड़ोसी महिला पर बेटी को बदनाम करने की साजिश रचाने का आरोप लगा जमकर हंगामा काटा। पुलिस तक मामला पहुंचा तो आरोपी महिला समेत अश्लील वीडियो रखने वाले युवक को बुला लिया गया। जांच में वीडियो युवती का नहीं निकला। वहीं महिला व युवक के माफीनामे पर दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया।

loksabha election banner

आवास विकास में रहने वाली एक महिला ने अपने एक परिचित युवक के मोबाइल पर एक युवती का अश्लील वीडियो देखा। महिला ने अश्लील वीडियो पड़ोस में रहने वाली युवती का होने का शक जताकर उसकी मां से शिकायत की।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत विदेशी महिला ने काटा हंगामा, फाड़े कपड़े

इस पर युवती की मां व पड़ोसी महिला के बीच जमकर कहासुनी गई। मामला बढ़ा तो शाम को मां-बेटी भोटियापड़ाव चौकी पहुंच गए और पड़ोसी महिला पर बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाया। पड़ोसी महिला समेत मोबाइल में अश्लील वीडियो रखने वाले युवक को बुला लिया गया।

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ रोकने पर मनचले ने महिला का सिर ईंट से फोड़ा

अफसरों तक मामला पहुंचा तो एसओजी को जांच में लगाया गया। एसओजी की जांच में वीडियो आवास विकास की युवती का नहीं निकला। इस पर पड़ोसी महिला व युवक ने मां-बेटी से माफी मांग ली। भोटियापड़ाव चौकी प्रभारी विजय मेहरा ने बताया कि शाम को चौकी आई एक महिला पड़ोसी महिला पर बेटी को बदनाम करने की कोशिश का आरोप लगा रही थी। इस पर पड़ोसी महिला व अश्लील वीडियो रखने वाले युवक को बुलाया गया।

यह भी पढ़ें: रोडवेज अड्डे में महिला से छेड़छाड़ कर रहे थे मनचले, तभी...

एसओजी की जांच में अश्लील वीडियो युवती का नहीं निकला। माफीमाने के बाद दोनों पक्षों के बीच राजीनामा होने पर किसी ने पुलिस को लिखित शिकायती पत्र नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें: रुद्रपुर में महिला सुरक्षा को मैदान में उतरी निर्भया स्क्वाड

यह भी पढ़ें: मनचले छात्रा को रोज छेड़ते थे, घरवालों ने बीच सड़क ऐसे सिखाया सबक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.