PreviousNext

हल्दूचौड़ और कालाढूंगी में होगी खिताबी भिड़ंत

Publish Date:Wed, 13 Sep 2017 09:18 PM (IST) | Updated Date:Wed, 13 Sep 2017 09:18 PM (IST)
हल्दूचौड़ और कालाढूंगी में होगी खिताबी भिड़ंतहल्दूचौड़ और कालाढूंगी में होगी खिताबी भिड़ंत
जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : अनुसूचित जाति वर्ग की जिला स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता में हल्दूचौड़

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : अनुसूचित जाति वर्ग की जिला स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता में हल्दूचौड़ और कालाढूंगी की टीमें फाइनल में प्रवेश कर गईं। कबड्डी में गौलापार और हल्दूचौड़ की टीम ने फाइनल में जगह बनाई।

खेल विभाग की ओर से आयोजित जिला स्तरीय खो-खो और कबड्डी प्रतियोगिता बुधवार को स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में शुरू हो गई। आइटीआइ रामनगर के प्रधानाचार्य शंकर लाल, प्रभारी सहायक खेल निदेशक अख्तर अली ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। खो-खो के पहले सेमीफाइनल में हल्दूचौड़ ने लालकुआं को 4-3 से पराजित किया। दूसरे मैच में कालाढूंगी से हल्द्वानी को 3-2 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। इससे पहले लीग मुकाबलों में हल्दूचौड़ ने कालाढूंगी, हल्द्वानी ने गौलापार, लालकुआं ने हल्द्वानी को हराया।

कबड्डी के पहले सेमीफाइनल में गौलापार ने लालकुआं को 28-1 से एकतरफा हराया। दूसरे निर्णायक मुकाबले में हल्दूचौड़ ने कालाढूंगी को 32-18 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। लीक मुकाबलों में गौलापार ने रामनगर, कालाढूंगी ने कोटाबाग, लालकुआं ने बैलपड़ाव, हल्दूचौड़ ने हल्द्वानी को पराजित किया। निर्णायक राजेंद्र सिंह, गंगा मेलकानी, नमिता रहे। फाइनल मुकाबले गुरुवार को खेले जाएंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sports(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

भतीजी से अश्लील हरकत, चाचा गिरफ्तारबीच रस्ते में वॉल्वो खराब, यात्री परेशान
यह भी देखें