Move to Jagran APP

Rose Day पर प्‍यार का इजहार करना पड़ा महंगा, युवती ने दी ऐसी सजा...,पढ़ें खबर

हल्‍द्वानी के बस स्‍टेशन पर एक युवक को प्‍यार का इजहार करना महंगा पड़ा। युवती ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवक के सिर से प्‍यार का भूत उतारा।

By sunil negiEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2016 11:32 AM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2016 09:24 PM (IST)
Rose Day पर प्‍यार का इजहार करना पड़ा महंगा, युवती ने दी ऐसी सजा...,पढ़ें खबर

हल्द्वानी (नैनीताल)। वेलेंटाइन वीक के रोज डे पर एक युवक को प्यार का इजहार करना महंगा पड़ गया। युवती ने ऐसी सजा दी, जिसे युवक कभी नहीं भुला पाएगा। आइये जानते हैं पूरा मामला।
मामला बीते रोज बस स्टेशन का है। यहां रात करीब नौ बजे एक युवती दिल्ली जाने वाली बस का इंतजार कर रही थी। तभी दो युवक आए। वे युवती के पास बैठ गए।

loksabha election banner

एक युवक ने युवती से बातचीत शुरू की। करीब आधे घंटे तक उनमें बातचीत होती रही। इसके बाद उक्त युवक ने युवती से प्यार का इजहार कर डाला। युवती ने उसे हद से आगे बढ़ने की बात कहते हुए वहां से चले जाने को कहा। युवक के सिर से प्यार का भूत नहीं उतरा तो युवती ने 100 नंबर डायल कर दिया। थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। आस-पास लोगों का जमावड़ा लग गया।

पुलिस ने प्रेम का इजहार करने वाले युवक व उसके दोस्त को धर दबोचा और धुनाई कर दी। इसी दौरान युवती को दिल्ली जाने वाली बस में पुलिस ने बैठा दिया। कार्रवाई से इन्कार पर लड़कों को हिदायत देकर छोड़ दिया।
पढ़ें:-आठवीं कक्षा की छात्रा को भगा ले गया दो बच्चों का पिता, फिर क्या हुआ, पढ़ें...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.