PreviousNext

सरकार के खिलाफ साजिश रच रही है कांग्रेसः अजय भट्ट

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 02:59 PM (IST) | Updated Date:Sat, 22 Apr 2017 04:04 AM (IST)
सरकार के खिलाफ साजिश रच रही है कांग्रेसः अजय भट्टसरकार के खिलाफ साजिश रच रही है कांग्रेसः अजय भट्ट
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कांग्रेस पर सरकार के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एक माह के कार्यकाल में भाजपा ने जो शुरूआत की वह सराहनीय है।

नैनीताल, [जेएनएन]: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कांग्रेस पर सरकार के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एक माह के कार्यकाल में भाजपा ने जो शुरूआत की वह सराहनीय है।

नैनिताल क्लब में प्रदेश कार्यसमिति बैठक से पहले मिडिया से मुखातिब भट्ट ने कहा कि अभी प्रदेश में भाजपा सरकार के कार्यकाल को सिर्फ एक माह का समय हुआ। वहीं, कांग्रेस सरकार को बदनाम करने का कुचक्र रच रही है। उन्होंने कहा कि शराब विरोधी आंदोलन को कांग्रेसी हवा दे रहे हैं।   

उन्होंने कहा कि सरकार की सख्ती के बाद राज्य में 95 फीसद अवैध खनन बंद हो चुका है। शराब बंदी लागू करने की दिशा में काम हो रहा है। सरकार ने 600 करोड़ के एनएच घोटाले में आधा दर्जन अफसरों को निलंबित किया। यूपी के साथ परिसंपत्ति बंटवारे की दिशा में आगे बढ़े।  छह माह में बंटवारे की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। 

उन्होंने कहा कि संगठन और सरकार कंन्धे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ेंगे। कार्यसमिति की बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव में प्रचंड बहुमत के लिए जनता, कार्यकर्ता और पीएम मोदी, अध्यक्ष अमित शाह का धन्यवाद किया जाएगा। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जनशताब्दी वर्ष कार्यक्रम बूथ स्तर पर होंगे। हर कार्यकर्ता की इसमें भागीदारी होगी। 

साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश में पलायन रोकने के लिये मंत्री सतपाल महाराज की अध्यक्षता में कमेटी बनाई गई है। जल्द प्रदेश कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया जाएगा। मद्यनिषेध विभाग को सक्रिय किया जाएगा। इस मौके पर विधायक रुड़की प्रदीप बत्रा, प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल व खजान दास, मीडिया प्रभारी डॉ देवेंद्र भसीन, सह प्रभारी प्रकाश रावत,  प्रवक्ता मुन्ना चौहान, रविन्द्र बजाज, जिलाध्यक्ष मनोज साह, नीलम सहगल, शांति मेहरा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: टूरिज्म सर्किट में होंगे उत्तराखंड के महाभारतकालीन स्थल

यह भी पढ़ें: कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने को बनी टीम राहुल में उत्तराखंड को भी जगह 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के सीएम बोले, सरकार की मंजिल भ्रष्टाचारमुक्त विकास

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:BJP Attack to Congress(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पर्यावरण जागरूकता का संदेश लेकर निकले साइकिल सवारशराब की दुकान के विरोध में आत्‍मदाह का प्रयास, महिलाओं ने किया पथराव
यह भी देखें