Move to Jagran APP

गोरा पड़ाव प्रकरण की जांच करेंगे डीएफओ तराई पूर्वी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : प्रशासन ने गौला के गोरापड़ाव गेट में एक रजिस्ट्रेशन पर दौड़ रहे दो डंपरों

By Edited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 09:42 PM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 09:42 PM (IST)
गोरा पड़ाव प्रकरण की जांच करेंगे डीएफओ तराई पूर्वी
गोरा पड़ाव प्रकरण की जांच करेंगे डीएफओ तराई पूर्वी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : प्रशासन ने गौला के गोरापड़ाव गेट में एक रजिस्ट्रेशन पर दौड़ रहे दो डंपरों को पकड़ा था। अब इस पूरे प्रकरण की जांच डीएफओ तराई पूर्वी करेंगे और आख्या वन संरक्षक को सौंपेंगे।

loksabha election banner

सिटी मजिस्ट्रेट केके मिश्रा ने परिवहन अफसरों के साथ रविवार को गौला के गोरापड़ाव गेट छापामारी कर रजिस्ट्रेशन संख्या यूपी 63 ई 9765 रजिस्ट्रेशन के दो वाहनों को पकड़ा। इनमें एक वाहन को मौके से पकड़ लिया जबकि दूसरा हत्थे नहीं चढ़ा। वहीं मिश्रा ने गेट की सीसीटीवी फुटेज भी जांच के लिए मांगी है। प्रशासन की हुई कार्रवाई से खनन माफिया में हड़कंप मच गया था। प्रशासन की कार्रवाई के बाद वन अफसर भी संजीदा हो गए हैं। पश्चिमी वन वृत्त संरक्षक डॉ. पराग मधुकर धकाते ने तराई पूर्वी डीएफओ नीतिश मणि त्रिपाठी को जांच करने के निर्देश दिए हैं। डीएफओ जल्द से जल्द जांच कर आख्या रिपोर्ट सौंपेंगे। इतना ही नहीं गौला में अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए वाहनों की चेकिंग व छापामारी के भी निर्देश दिए गए हैं। वन संरक्षक वेस्टर्न सर्किल डॉ. पराग मधुकर धकाते ने बताया कि डीएफओ गोरापड़ाव प्रकरण की जांच कर रिपोर्ट देंगे। विभागीय कर्मी हो या बाहर को अवैध खनन करने वालों पर शिकंजा कसा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.