Move to Jagran APP

किलबरी रोड पर सिर कटी लाश मिली

नैनीताल : शहर से करीब आठ से छह किमी दूर किलबरी रोड पर अज्ञात व्यक्ति का कटा सिर मिलने से सनसनी फैल

By Edited By: Published: Fri, 20 Jan 2017 11:11 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2017 11:11 PM (IST)
किलबरी रोड पर सिर कटी लाश मिली
किलबरी रोड पर सिर कटी लाश मिली

नैनीताल : शहर से करीब आठ से छह किमी दूर किलबरी रोड पर अज्ञात व्यक्ति का कटा सिर मिलने से सनसनी फैल गई, जिससे पुलिस में खलबली मच गई। पुलिस मामले की जांच के बजाय दबाने में लगी है।

loksabha election banner

शुक्रवार को हिमालय दर्शन क्षेत्र में बर्फ पिघलने के बाद शनि मंदिर के समीप एक सर मिला तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाल अरुण कुमार ने एसआइ कश्मीर सिंह को भेजा। अंदेशा जताया जा रहा है कि किसी ने हत्या कर सिर फेंक दिया है। अलबत्ता पुलिस इसे पिछले दिनों मिले कंकाल से जोड़ कर मामले से ही पल्ला छोड़ने की कोशिश में है। दरअसल पहली जनवरी को लोग सात नंबर क्षेत्र निवासी पंकज पंत, 31 दिसंबर की पार्टी से गायब हो गया था जिसकी तलाश कर रहे थे, तो सत्यनारायण मंदिर के पास व शनि मंदिर के समीप जंगल में नर कंकाल मिल गया। पंकज का हिमालय दर्शन क्षेत्र में दुकान चला रहे पंकज वर्मा ने खाई से शव तलाशा। इधर कंकाल की जानकारी होने पर धारी तहसील के अक्सोड़ा निवासी लोग पहुंचे। नर कंकाल के पास मिले जूते और मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान पहली मई 2016 को हल्द्वानी से गायब हुए चंद्रशेखर खोलिया निवासी अक्सोड़ा के रूप में उसके परिजनों ने की। नर कंकाल का सर गायब था, मगर पुलिस ने सर खोजने की जहमत नहीं उठाई और पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया। इधर शुक्त्रवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने सर कब्जे में लिया और मोर्चरी रख दिया। मौके पर गए एसआइ कश्मीर सिंह ने सर मिलने की पुष्टि की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सर को डीएनए टेस्ट के लिए भेजा जाएगा तभी पता लग सकेगा की सिर किसका है। इस संवेदनशील मामले पर पुलिस का लचर रवैया लोगों को खासा अखर रहा है। यहां उल्लेखनीय है कि किलबरी रोड हिमालय दर्शन क्षेत्र में सड़क हादसे के साथ ही आपराधिक वारदातें हो चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.