Move to Jagran APP

पीमए को चिट्ठी लिखेंगे, हमारा पेपर खराब हुआ

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन पर एमबी इंटर कालेज ग्राउंड में हुई जन

By Edited By: Published: Thu, 08 Dec 2016 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2016 01:01 AM (IST)
पीमए को चिट्ठी लिखेंगे, हमारा पेपर खराब हुआ

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन पर एमबी इंटर कालेज ग्राउंड में हुई जनसभा के शोर से एमबीपीजी कालेज में चल रही परीक्षा में खलल पड़ा। कालेज में बुधवार को इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) की मास्टर ऑफ सोशल वर्क का पेपर था। प्रथम पाली में सुबह दस से एक और द्वितीय पाली में दोपहर दो से शाम छह बजे तक पेपर हुआ। पेपर के दौरान सभा स्थल पर नेताओं के भाषण और शोर से परीक्षा दे रहे छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसकी शिकायत लेकर सामाजिक कार्यकर्ता सरोज सिंह ठाकुर और गुंजन अरोड़ा एसडीएम कार्यालय पहुंचीं।

loksabha election banner

भाजपा की जनसभा के दौरान एमबीपीजी कालेज में छात्र परीक्षा दे रहे थे। दोपहर एक बजे प्रथम पाली का पेपर समाप्त होने के बाद परीक्षा में शामिल महिला एवं बाल सहायता संस्था की अध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता सरोज सिंह ठाकुर एवं गुंजन अरोड़ा ने इसकी शिकायत मोबाइल पर जिलाधिकारी से करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद हल्द्वानी में सिटी मजिस्ट्रेट रह चुके हरबीर सिंह को फोन किया तो उन्होंने बताया कि वह वर्तमान में देहरादून में तैनात हैं। फिर दोनों परीक्षार्थी एसडीएम कार्यालय पहुंचीं। यहां भी अधिकारी नहीं मिले। कर्मचारियों ने बताया कि एसडीएम वीआइपी ड्यूटी में हैं। सरोज ने बताया कि वह काशीपुर से परीक्षा देने आई हैं। जनसभा में शोर के कारण वह ठीक से अपना पेपर नहीं दे पाए। कुमाऊं के दूरदराज क्षेत्रों से सौ से अधिक परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए। जनसभा स्थल पर लगे लाउड स्पीकर से आती तेज आवाज के कारण परीक्षार्थियों का तीन घंटे तक मानसिक उत्पीड़न हुआ। जनसभा की अनुमति देने से पहले जिला प्रशासन ने कालेज में चल रही परीक्षा को नजर अंदाज कर दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वह प्रधानमंत्री सहित मानव संसाधन विकास मंत्रालय को भी पत्र लिखकर शिकायत करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.