Move to Jagran APP

चम्पावत का लाल वॉयस इंडिया

जागरण न्यूज नेटवर्क, हल्द्वानी : चम्पावत निवासी पहाड़ के लाल पवनदीप राजन ने एंड टीवी के सुपसिद्ध शो '

By Edited By: Published: Mon, 31 Aug 2015 12:04 AM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2015 09:02 AM (IST)
चम्पावत का लाल वॉयस इंडिया

जागरण न्यूज नेटवर्क, हल्द्वानी : चम्पावत निवासी पहाड़ के लाल पवनदीप राजन ने एंड टीवी के सुपसिद्ध शो 'द वॉयस इंडिया' में अपनी आवाज का डंका बजाते हुए इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता को जीतकर न केवल प्रसिद्धि का झंडा बुलंद कर दिया है, बल्कि उसने चम्पावत का नाम भी फलक पर रोशन किया है। रविवार देर रात टीवी शो में जैसे ही कार्यक्रम के विजेता की घोषणा हुई तो टीवी से चिपके चम्पावत समेत पूरे कुमाऊं के लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बहुत ही चुनौतीपूर्ण इस प्रतियोगिता के फाइनल में पवनदीप को ट्राफी के साथ ही मारुति के-10 कार समेत कई तोहफे मिले। पवनदीप का चैनल की तरफ से जल्द ही प्राइवेट एलबम भी लांच होगा।

loksabha election banner

सेमीफाइनल मुकाबले में चम्पावत के पवनदीप राजन की प्रस्तुति जानदार, शानदार, लाजवाब, बेहतरीन और आकर्षक रही। पवनदीप ने 'स्लमडॉग मिलिनेयर' फिल्म के गीत '. जय हो' गाना गाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। मालूम हो कि लोक गायक सुरेश राजन के होनहार पुत्र पवनदीप राजन ने एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले टैलेंट सर्च कार्यक्रम 'द वॉयस इंडिया' में शुरू से ही धमाल मचाया हुआ था। पवनदीप ने अपनी आवाज से न केवल प्रशंसकों को बल्कि चारों जज शान, सुनिधि, हिमेश रेशमिया और मीका सिंह का दिल भी जीत लिया। शो के विजेता की घोषणा होते ही पवनदीप के पिता सुरेश राजन की आंखों से खुशी के आंसू छलक उठे। शो का विजेता घोषित होते ही शो के सभी जजों ने पवनदीप को सिर आंखों पर बैठा लिया। अब क्षेत्र के लोगों को पवनदीप के क्षेत्र में आने का बेसब्री से इंतजार है।

इंसेट---

हल्द्वानी में बजाया था पवनदीप ने तबला

हल्द्वानी : वॉयस ऑफ इंडिया के विनर रहे पवनदीप राजन ने रविवार को उत्तराखंड को एक तोहफा दिया है। पवनदीप ने हल्द्वानी के रामलीला मैदान में आयोजित शरदोत्सव 2014 में आवाज के साथ ही तबले पर प्रस्तुति देकर जबरदस्त धमाल मचाया था। ढाई साल की उम्र से ही पवनदीप तबला बजाता है। मानव विकास सेवा संस्थान की ओर से आयोजित शरदोत्सव में पवनदीप ने तबले पर थाप देकर हल्द्वानी वासियों का दिल जीत लिया था। कुमाऊंनी लोक गायक गोविंद दिगारी व खुशी जोशी के साथ रहकर पवन ने उत्तराखंड में तमाम जगहों पर कार्यक्रम प्रस्तुत किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.