Move to Jagran APP

घर में घुसकर नाबालिग से छेड़छाड़

जागरण संवाददाता, लालकुआं : नगर के एक फल व्यवसायी ने काशीपुर निवासी दूसरे संप्रदाय के व्यक्ति पर उसक

By Edited By: Published: Sun, 19 Apr 2015 09:44 AM (IST)Updated: Sun, 19 Apr 2015 09:44 AM (IST)
घर में घुसकर नाबालिग से छेड़छाड़

जागरण संवाददाता, लालकुआं : नगर के एक फल व्यवसायी ने काशीपुर निवासी दूसरे संप्रदाय के व्यक्ति पर उसकी नाबालिग भतीजी से छेड़छाड़ करने और घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस गंभीर मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

फल व्यवसायी द्वारा कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा गया है कि काशीपुर निवासी इरशाद हुसैन उर्फ मोटा पिछले कई दिनों से उसकी नाबालिग भतीजी का यौन उत्पीड़न करने पर तुला है। वह कई बार उससे छेड़छाड़ भी कर चुका है। तहरीर में कहा गया है कि इरशाद उसे बहला फुसलाकर भगाना चाहता है। बीती रात्रि वह जबरन घर में घुस आया और भतीजी से छेड़छाड़ करने लगा। परिजनों द्वारा विरोध किया गया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया। पीड़ित व्यवसायी ने पुलिस प्रशासन से आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की माग की है।

इधर कोतवाली पहुंची पीड़िता की दादी ने पुलिस को बताया कि आरोपी इरशाद का भाई कल्लू भी उसे इन गतिविधियों में सहयोग करता है। वृद्धा ने दोनों भाइयों से उसके परिवार को जान माल का खतरा बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई। इधर पुलिस ने इस मामले को आइपीसी की विभिन्न धाराओं तथा पास्को अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

-----


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.