Move to Jagran APP

आरोपी प्रधानपति ने छात्रा को दी धमकी

By Edited By: Published: Sat, 30 Aug 2014 08:23 PM (IST)Updated: Sat, 30 Aug 2014 08:23 PM (IST)
आरोपी प्रधानपति ने  छात्रा को दी धमकी

संवाद सूत्र, लक्सर: चार दिन पूर्व छात्रा को जबरन कार में डालकर होटल ले जाने के मामला फिर चर्चा में है। शनिवार को छात्रा ने फिर प्रधानपति के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने व जान से मारने की धमकी देने पर लक्सर कोतवाली में तहरीर दी है।

prime article banner

पुलिस के अनुसार नेतवाला सैदाबाद गांव के प्रधानपति राकेश व उसके साथी ने एक छात्रा को कार में खींचकर बदसलूकी करने की कोशिश की। युवती ने रुड़की में चलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई थी। मामले में रुड़की पुलिस ने प्रधानपति को हिरासत में ले लिया था। बताया जा रहा है कि युवती ने प्रधानपति पर अपहरण, बदसलूकी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस ने छेड़छाड़ की मामूली धाराओं में ही प्रधानपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया था। इसके चलते शुक्रवार को प्रधानपति को जमानत मिल गई थी।

शनिवार को पीड़ित युवती लक्सर कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार को न्यायालय में बयान दर्ज कराने के बाद वह घर वापस आई थी। इस बीच जमानत पर छूटा प्रधानपति उसके साथी घर पर आ धमके। उन्होंने छात्रा व उसके परिजनों से गाली गलौज करते हुए उसकी शिकायत करने पर सबक सिखाने की धमकी दी। दरवाजे बंद होने पर उसने दरवाजा तोड़ने का भी प्रयास किया। पीड़िता के अनुसार प्रधानपति को देखकर वह भयभीत हो गई तथा किसी प्रकार पिछले दरवाजे से भागकर उसने अपनी जान बचाई। छात्रा ने प्रधानपति से सुरक्षा व उस पर कार्रवाई के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। कोतवाल बीके शर्मा ने बताया, मामले की जांच की जा रही है। इधर प्रधानपति राकेश ने उक्त आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताते हुए उन्हें झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.