Move to Jagran APP

कांवड़ पटरी को सर्विस लेन से जोड़ने की मांग

मंगलौर: हाईवे पर पुल बनने से परेशान लिब्बरहेड़ी के ग्रामीणों ने राजमार्ग प्राधिकरण से कांवड़ पटरी को स

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jul 2017 08:22 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jul 2017 08:22 PM (IST)
कांवड़ पटरी को सर्विस लेन से जोड़ने की मांग
कांवड़ पटरी को सर्विस लेन से जोड़ने की मांग

मंगलौर: हाईवे पर पुल बनने से परेशान लिब्बरहेड़ी के ग्रामीणों ने राजमार्ग प्राधिकरण से कांवड़ पटरी को सर्विस लेन से जोड़ने की मांग की है।

loksabha election banner

मंगलौर से दिल्ली की ओर जाने वाले हाईवे पर बनाये गये ओवरब्रिज से ग्राम लिब्बरहेड़ी, भरतपुर सहित अन्य ग्रामीणों को परेशानी का समाना करना पड़ रहा है, दरअसल लिब्बरहेड़ी और भरतपुर गांव के लोगों को मंगलौर आने के लिए कांवड़ पटरी से आना पड़ता है। कांवड़ पटरी गंगनहर पुल से मिली होने से ओवरब्रिज बनने से दोनों गांव के लोगों को लंबा सफर तय कर और जान जोखिम में डालकर सड़क पर करने को मजबूर होना पड़ रहा है। ग्राम नजरपुरा के सामने से सड़क पार करने में ग्रामीणों भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण सुकरमपाल ¨सह, नीरज कुमार, दुष्यंत, शशि कुमार, मनोज कुमार, ओमपाल, मीना, सुमित्रा देवी, वीरेंद्र ¨सह, नीरज चौधरी, पूरण, जगतार ¨सह आदि ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को पत्र भेजकर लिब्बरहेड़ी की ओर जाने वाली कांवड़ पटरी को नजरपुरा गांव के सामने से सर्विस लेन से जोड़कर सड़क बनाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.