Move to Jagran APP

मां के डाटने पर बेटे ने पेड़ से लटकर फांसी लगाई

By Edited By: Published: Wed, 17 Sep 2014 06:50 PM (IST)Updated: Wed, 17 Sep 2014 06:50 PM (IST)
मां के डाटने पर बेटे ने पेड़ से लटकर फांसी लगाई

संवाद सहयोगी, हरिद्वार: मां के डाटने से नाराज युवक ने गले में गम्छा लपेटकर पेड़ से लटकर फांसी लगा ली। सुबह लोगों ने पेड़ से लटके युवक के शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। दूसरी ओर ज्वालापुर में एक युवक का शव पुलजटवाड़ा नहर में मिला है जिसकी पहचान नही हो पाई है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार बुधवार को जब कुछ लोग चड़ीदेवी स्थित जंगल की ओर गये तो उन्होने एक युवक का पेड़ पर लटका शव देख देखा। इस पर लोगों ने थाना श्यामपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सुन्दरम शर्मा वहां पहुंचे और उन्होने शव को पेड़ से नीचे उतरवाया। उसकी पहचान के प्रयास किए गए। कागजातों के आधार पर युवक की पहचान वतन पुत्र होरी सिंह निवासी चंड़ीघाट के रुप में हुई। इस पर उसके परिवार के लोगों को बुलाया गया। परिजनों ने शव की पहचान करते हुए बताया कि उसे नशे की लत थी। मंगलवार को वतन ने घर के अंदर मां से झगड़ा किया ओर उसके बाद सामान तोड़ फोड़ करने के बाद वह घर से निकल गया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। दूसरी ओर ज्वालापुर पुलजटवाड़ा के पास नहर में एक युवक का शव पड़ा देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को बाहर निकालकर उसकी आसपास के लोगों से पहचान कराई लेकिन पहचान नही होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। कोतवाल धीरेन्द्र ंिसह नेगी ने बताया मृतक के हाथ पर रवि लिखा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.