Move to Jagran APP

नमक से भरा ट्रक कार और लोडर के ऊपर पलटा, चार की मौत

हरिद्वार जिले के रुड़की में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इकबालपुर रेलवे फाटक के पास नमक से भरा ट्रक कार और लोडर पर पलट गया। इसमें चार लोगों की मौत हो गई।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 09:52 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2017 05:06 AM (IST)
नमक से भरा ट्रक कार और लोडर के ऊपर पलटा, चार की मौत
नमक से भरा ट्रक कार और लोडर के ऊपर पलटा, चार की मौत

रुड़की, [जेएनएन]: इकबालपुर रेलवे फाटक के पास नमक से भरा ट्रक एक लोडर और कार पर पलट गया। हादसे में लोडर, कार और बाइक समेत तीन वाहन इसके नीचे दब गए। हादसे में महिला समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लोडर चालक समेत दो लोग घायल हैं। पुलिस ने क्रेन और ग्रामीणों की मदद से किसी तरह से ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकाल कर रुड़की सिविल अस्पताल भिजवाया। मृतकों में तीन सगी बहनें बताई जा रही हैं। ये सभी पुहाना स्थित एक फैक्ट्री से छुट्टी के बाद लोडर पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे।

prime article banner
घटनाक्रम के मुताबिक, गुरुवार रात करीब आठ बजे झबरेड़ा से नमक लदा एक ट्रक पुहाना की तरफ जा रहा था। वहीं पुहाना से एक फैक्ट्री के कुछ कर्मचारी छुट्टी के बाद एक लोडर में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। जैसे ही ओवरलोड ट्रक ने इकबालपुर रेलवे फाटक क्रास किया तो अचानक ही गड्ढे में ट्रक का टायर फंस गया। अनियंत्रित होकर ट्रक सड़क किनारे वाहनों के ऊपर पलट गया। हादसे में ट्रक के नीचे एक लोडर, कार और एक बाइक दब गई। 
मौके पर लोगों की चीख पुकार मच गई। आनन-फानन लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और राहत कार्य शुरू करते हुए पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युद्धस्तर पर राहत कार्य शुरू करते क्रेन की मदद से ट्रक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाल और अस्पताल भिजवाया। सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने पूजा (20 वर्ष), सीमा (22 वर्ष), सीता (23 वर्ष) निवासी नागल सरकडी जिला सहारनपुर ( यूपी) तथा उदय (19 वर्ष) निवासी खेड़ा मुगल जिला देवबंद (यूपी) को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे में रेणु (19 वर्ष) और लोडर चालक घायल हो गए। ट्रक के नीचे दबे कार और बाइक सवार लोगों के बारे में अभी कोई सूचना नहीं मिल पाई है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.