Move to Jagran APP

अभिनेत्री अलीशा खान की तहरीर पर लव कपूर के खिलाफ मुकदमा

तीन दिन पहले हरिद्वार के कनखल थाने में पति पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री अलीशा खान मंगलवार को फिर हरिद्वार पहुंची। जहां एसएसपी ने मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं।

By sunil negiEdited By: Published: Tue, 23 Aug 2016 07:17 PM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2016 08:56 PM (IST)
अभिनेत्री अलीशा खान की तहरीर पर लव कपूर के खिलाफ मुकदमा

हरिद्वार, [जेएनएन]: तीन दिन पहले हरिद्वार के कनखल थाने में पति पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री अलीशा खान मंगलवार को फिर हरिद्वार पहुंची। अभिनेत्री ने पति पर मारपीट व छोड़ने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी। सीओ मनीषा जोशी ने अभिनेत्री के बयान दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। एसएसपी राजीव स्वरुप ने अभिनेत्री के कहने पर आरोपी लव कपूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं।

अभिनेत्री अलीशा खान निवासी नवाब साहब की कोठी गाजियाबाद (यूपी) ने गत शनिवार की रात कनखल थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया था। उसका कहना था कि उसकी शादी जून माह में हरिद्वार निवासी लव कपूर से हुई थी। लव कपूर ने खुद को प्रोड्यूसर बताकर गाजियाबाद के आर्य समाज मंदिर में उससे विवाह किया था। इसके लिए उसने धर्म परिवर्तन भी किया। करीब दो महीने साथ रहने के बाद लव कपूर उसे छोड़कर चला गया।

prime article banner

पढ़ें: दस का नोट थमाकर बच्ची को खेत में ले गया दरिंदा, कैसे बची जानिए

उसे खोजते हुए वह हरिद्वार पहुंची। इस पर पुलिस ने लव कपूर के ज्ञान लोक कॉलोनी में रहने वाले परिजनों को थाने बुलाया तो अभिनेत्री ने उनके सामने जमकर हंगामा किया था। इस बीच, मंगलवार को अलीशा फिर कनखल थाने पहुंची। एसओ रितेश शाह से मुलाकात कर पति लव कपूर पर मारपीट व छोड़कर भागने का आरोप लगाया। एसओ ने अभिनेत्री को बताया कि ज्ञानलोक में रहने वाले लव कपूर के परिजनों ने उसे बेदखल कर रखा है। साथ ही परिजनों ने लव कपूर के बारे में कोई भी जानकारी होने से अनभिज्ञता जताई है।

इस बीच, थाने पहुंची सीओ मनीषा जोशी ने अभिनेत्री के बयान दर्ज किए। अभिनेत्री ने सीओ को बताया कि 17 जून 2016 को उसकी लव कपूर से शादी हुई थी। आरोप लगाया कि लव कपूर उसे अपने घर नहीं ले गया। वे गाजियाबाद में होटल में रहे। आरोप लगाया कि 19 अगस्त को उसे गाजियाबाद में कमरे में छोड़कर लव कपूर गायब हो गया। मैसेज के माध्यम से जानकारी दी कि वह गोवा व पंजाब जा रहा है। आरोप लगाया कि व्हॉटस्एप पर मैसेज को लव कपूर देखता तो है, लेकिन जवाब नहीं देता।

पढ़ें: पति संग सो रही महिला जब सुबह उठी तो उतर चुके थे उसके सारे...

आरोप लगाया कि रुपयों के लिए लव कपूर ने उससे मारपीट की और बार-बार तलाक देने की बात कही। अभिनेत्री ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि लव कपूर हरिद्वार में अपने भाई के घर में छिपा है। अभिनेत्री ने अपनी जान का खतरा भी जताया। सीओ ने जांच कर सकारात्मक कदम उठाने का आश्वासन दिया। इसके बाद अलीशा खान पौने चार बजे कार में बैठकर वहां से चली गई।

पढ़ें: तमंचे के बल पर सात लोगों ने छात्रा से किया दुष्कर्म

लव चाहेगा तो उसके साथ रह सकती हूं

अभिनेत्री ने मीडिया से बाद में बातचीत में कहा कि अगर लव कपूर चाहेगा तो वह उसके साथ रहने को तैयार हैं। बकौल अलीशा, मैंने लव कपूर से प्यार किया है। उसके खातिर ही मैं हरिद्वार आ रही हूं।

वर्ष 2013 में आया था संपर्क में
अभिनेत्री ने बताया कि वर्ष 2013 में एक समारोह में लव कपूर से उसकी मुलाकात हुई। लव ने खुद को मीडिया जगत में काम करने एवं वर्तमान में प्रोड्यूसर बताकर झांसे में लिया था। इसके बाद दोनों के बीच मुलाकातें बढ़ी और प्रेम परवान चढ़ा।

सीने पर गुदवा रखा है लव कपूर
अभिनेत्री ने मीडिया को बताया कि वह लव कपूर से बहुत प्यार करती है। इसके चलते उसने सीने पर लव कपूर का नाम गुदवा रखा है।

पढ़ें: प्रेम संबंध के चलते गर्भवती हुई विवाहिता, प्रसव कराने से पहले रख दी यह मांग

पुलिस पर साठगांठ का आरोप
अभिनेत्री ने गाजियाबाद एवं कनखल पुलिस पर शिकायत के बाद भी ठोस कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया। अभिनेत्री ने बताया कि गाजियाबाद में पति लव कपूर के खिलाफ मारपीट को लेकर तहरीर दी थी, जबकि कनखल थाने में भी शिकायत की लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हो रही।

पढ़ें: यह युवा करता है जिंदगी से नफरत, तीन बार कर चुका खुदकुशी का प्रयास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.