Move to Jagran APP

बकाया गृहकर वसूली में तेजी लाने के दिए निर्देश

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: स्वकर निर्धारण प्रणाली के अंतर्गत गृहकर के बकायेदारों से वसूली के लिए नगर

By Edited By: Published: Tue, 27 Sep 2016 08:57 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2016 08:57 PM (IST)
बकाया गृहकर वसूली में  तेजी लाने के दिए निर्देश

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: स्वकर निर्धारण प्रणाली के अंतर्गत गृहकर के बकायेदारों से वसूली के लिए नगर निगम की ओर से तीन स्थानों पर लगाए गए शिविर में वसूली का काम मंगलवार को भी जारी रहा। तीस सितंबर की आखिरी तिथि करीब आने से ¨चतित नगर आयुक्त विप्रा त्रिवेदी ने कर अधीक्षकों से अपने-अपने क्षेत्रों में वसूली में तेजी लाने का निर्देश दिया। मंगलवार को शिविर में 1, 29, 526 रुपये गृहकर वसूला गया।

prime article banner

हरिद्वार प्रथम क्षेत्र की कर अधीक्षक सुनीता सक्सेना के नेतृत्व में भागीरथी नगर में शिविर लगाया गया। इसमें गृहकर के बकायेदारों से 59,857 रुपये वसूले गए। कर अधीक्षक प्रथम ने बताया कि बुधवार को एक टीम को घरों पर भी भेजा जाएगा, जिससे शिविर में न आने वालों से मौके पर ही वसूली हो सके।

नगर आयुक्त विप्रा त्रिवेदी ने बताया कि कर वसूली शिविर तीस सितंबर तक चलेगी। तीन दिन शेष बचे हैं। इसके बाद पेनाल्टी लगाने के साथ ही अन्य वैधानिक कार्रवाई शुरू की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.