Move to Jagran APP

पर्स से 10 हजार उड़ा रही महिला को दबोचा

संवाद सहयोगी, रुड़की: एक बुर्काधारी महिला ने दुकान में पूजा का सामान खरीद रही एक महिला के पर्स को ब्ल

By Edited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 09:56 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 09:56 PM (IST)
पर्स से 10 हजार उड़ा  रही महिला को दबोचा

संवाद सहयोगी, रुड़की: एक बुर्काधारी महिला ने दुकान में पूजा का सामान खरीद रही एक महिला के पर्स को ब्लेड से काटकर 10 हजार की गड्डी साफ कर दी। हालांकि उसे मौके पर ही दबोच लिया गया। आरोपी महिला के कब्जे से चोरी का मोबाइल भी बरामद हुआ है। बरामद हुआ यह मोबाइल आदर्शनगर निवासी एक महिला का है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

औरंगाबाद गांव निवासी ललिता पति योगेश के साथ गुरुवार की शाम को बीटी गंज बाजार में जन्माष्टमी की पूजा का सामान खरीदने के लिए आई थी। बताया गया है कि जिस दुकान में महिला खरीददारी कर रही थी, उस समय दुकान में काफी भीड़ थी। इसी दौरान एक बुर्का पहने महिला दुकान में दाखिल हुई। महिला ने ब्लेड से ललिता के पर्स को काट दिया और उसमें से 10 हजार रुपये की गड्डी निकालने लगी। भनक लगने पर ललिता ने आरोपी महिला का हाथ पकड़ लिया और शोर मचा दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने आरोपी महिला को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे हिरासत में ले लिया। महिला के कब्जे से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। यह मोबाइल फोन आदर्शनगर निवासी मधु सैनी का है। बीटी गंज चौकी प्रभारी एमएम भट्ट ने बताया कि महिला खुद को मुजफ्फरनगर निवासी बता रही है। मधु सैनी का मोबाइल भी शाम को चोरी हुआ था, जिस समय वह दुकान में खरीददारी कर रही थी। मधु सैनी ने अपने मोबाइल की पहचान की है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.