Move to Jagran APP

बुध बाजार से लगा जाम, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, रुड़की: बोट क्लब, नहर किनारे पर बुध बाजार के कारण दिनभर जाम की स्थिति रही। इससे यहां

By Edited By: Published: Wed, 29 Jun 2016 09:08 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2016 09:08 PM (IST)
बुध बाजार से लगा जाम, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, रुड़की: बोट क्लब, नहर किनारे पर बुध बाजार के कारण दिनभर जाम की स्थिति रही। इससे यहां से गुजरने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। उधर, नगर निगम और स्थानीय प्रशासन की ओर से इस सड़क पर कई बार अतिक्रमण हटाने के बावजूद समस्या जस की तस है।

loksabha election banner

बुधवार को बोट क्लब से होकर जाने वाले वाहन चालकों को बुध बाजार की वजह से जाम की समस्या से दो-चार होना पड़ा। अस्थाई दुकानदारों की ओर से फुटपाथ के अलावा सड़कों के किनारे कपड़े, जूते, खान-पान आदि की दुकानें लगाई गई थी। बुध बाजारमें खरीदारों की भीड़ होने के कारण यहां जाम की स्थिति बनी रही। खासकर शाम के समय यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को भारी दिक्कत हुई। इस सड़क पर पहले से ही अतिक्रमण होने की वजह से समस्या और अधिक बढ़ गई। उल्लेखनीय है कि इस सड़क से नगर निगम और स्थानीय प्रशासन की ओर से कई बार अतिक्रमण हटाया गया। इसके बावजूद अतिक्रमणकारियों के हौसले बुलंद हैं। उधर, नगर निगम के एसएनए उत्तम ¨सह नेगी के अनुसार शहर में अतिक्रमण की समस्या को दूर करने के लिए गुरुवार को पुलिस प्रशासन के साथ बैठक की जाएगी। इसमें शहर को अतिक्रमणमुक्त बनाने पर विचार-विमर्श किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.