Move to Jagran APP

सांसद ने धरना स्थल पर पहुंचकर डीएम से की वार्ता

संवाद सूत्र, झबरेड़ा : बकाया गन्ना मूल्य भुगतान को लेकर इकबालपुर शुगर मिल में किसानों का धरना शुक्रवा

By Edited By: Published: Fri, 09 Oct 2015 09:01 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2015 09:01 PM (IST)
सांसद ने धरना स्थल पर पहुंचकर डीएम से की वार्ता

संवाद सूत्र, झबरेड़ा : बकाया गन्ना मूल्य भुगतान को लेकर इकबालपुर शुगर मिल में किसानों का धरना शुक्रवार को भी जारी रहा। किसानों ने इस बात पर नाराजगी जताई कि प्रशासन चीनी मिलों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा है। सांसद ने भी किसानों के बीच पहुंचकर अपना समर्थन दिया।

loksabha election banner

बकाया गन्ना मूल्य भुगतान की मांग को लेकर 29 सितंबर से किसान इकबालपुर चीनी मिल पर लगातार धरना दे रहे हैं। शुक्रवार को धरने पर पूर्व डीसीबी चेयरमैन अध्यक्ष चौधरी रविंद्र सिंह पनियाला, किसान नेता राजकुमार कसाना, गजेंद्र ¨सह, भाजपा मंडल अध्यक्ष योगेश त्यागी, राजपाल ¨सह, मकर ¨सह आदि धरने पर बैठे। दोपहर बाद सांसद रमेश पोखरियाल निशंक किसानों के बीच में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई कि अभी तक प्रशासन की ओर से धरने पर बैठे किसानों से वार्ता करने के लिये कोई नहीं पहुंचा है। उन्होंने डीएम से टेलीफोन पर वार्ता करते हुए कहा कि एक आम आदमी के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज होने से पहले ही गिरफ्तारी कर लेती थी। लेकिन चीनी मिल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। उन्होंने डीएम को तत्काल कार्रवाई करते हुए किसानों का भुगतान दिलाने को कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.