Move to Jagran APP

दिल्ली, बांदा और सूरत रवाना हुई पुलिस टीम

संवाद सहयोगी, रुड़की : एसबीआइ के एटीएम हैक करने वाले आरोपियों से रिमांड पर पूछताछ के बाद पुलिस की

By Edited By: Published: Fri, 04 Sep 2015 05:39 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2015 05:39 PM (IST)
दिल्ली, बांदा और सूरत रवाना हुई पुलिस टीम

संवाद सहयोगी, रुड़की :

loksabha election banner

एसबीआइ के एटीएम हैक करने वाले आरोपियों से रिमांड पर पूछताछ के बाद पुलिस की तीन टीमें अलग-अलग स्थानों के लिए रवाना की गई हैं। यह टीमें इस गिरोह से जुड़े इनके साथियों को तलाश करेंगी। वहीं, शुक्रवार को देहरादून से आई एसटीएफ टीम ने भी रिमांड पर लिए गए दोनों आरोपियों से घंटों तक पूछताछ की।

गुरुवार सुबह से एटीएम हैक करने वाले आरोपी शहनवाज निवासी बांदा उत्तर प्रदेश तथा शफीक का गंगनहर पुलिस को पांच दिन का पुलिस कस्टडी रिमांड मिला था। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को अपने कुछ साथियों समेत अन्य कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दी है। इस जानकारी के बाद पुलिस की तीन अलग-अलग टीमें उत्तर प्रदेश के बांदा, दिल्ली और सूरत के लिए रवाना की गई हैं। पुलिस की टीमें लगातार गंगनहर पुलिस के संपर्क में रहकर मौके पर मिल रही जानकारियों का आदान-प्रदान कर रही हैं। दूसरी तरफ शुक्रवार को देहरादून से गंगनहर कोतवाली पहुंची एसटीएफ की एक टीम ने रिमांड पर लिए गए शहनवाज और शफीक से घंटों बंद कमरे में पूछताछ की है। एसटीएफ की टीम ने एटीएम हैक करने वाले साफ्टवेयर के बारे में आरोपियों से पूछताछ की है। पूछताछ में क्या जानकारी मिली है इस बारे में अधिकारी कुछ नहीं बता रहे हैं। गंगनहर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश ¨सह भंडारी ने बताया कि पुलिस की टीमें रवाना की गई हैं जिनसे लगातार संपर्क किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.