Move to Jagran APP

तीन नामों से चल रहा अमित का गिरोह

संवाद सहयोगी, रुड़की: एटीएम को हैक करने वाले मास्टरमाइंड अमित का गिरोह तीन नामों से चल रहा है। किसी क

By Edited By: Published: Wed, 02 Sep 2015 07:40 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2015 09:44 AM (IST)
तीन नामों से चल रहा अमित का गिरोह

संवाद सहयोगी, रुड़की: एटीएम को हैक करने वाले मास्टरमाइंड अमित का गिरोह तीन नामों से चल रहा है। किसी को इसकी पहचान न हो, इसके लिए वह काफी सतर्कता बरतता था। सूत्रों की मानें तो एसटीएफ की टीम ने आरोपी अमित का ठिकाना ट्रेस किया है। अब एसटीएफ की टीम आरोपी की धरपकड़ में लगी है।

loksabha election banner

रविवार को रुड़की में भारतीय स्टेट बैंक का एटीएम हैक करने वाले मास्टरमाइंट अमित के तीन नाम हैं। सूत्रों की मानें तो वह नाम बदलकर इस पूरे गिरोह को चला रहा था। एसटीएफ टीम की जांच पड़ताल में इस बात का खुलासा हुआ है। अमित के दो और नाम थे, जिसमें सुमित और रुमित नाम भी है। गिरोह के लोगों को वह अपना असली नाम नहीं बताता था। पुलिस को शक है कि अमित भी उसका असली नाम नहीं है। सूत्रों की मानें तो एसटीएफ की टीम ने उसके ठिकाने को ट्रेस कर लिया है। एटीएम हैक करने के बाद से वह अपना ठिकाना बदल-बदलकर कर रहा है। उसका नया ठिकाना एसटीएफ उत्तराखंड की नजर में आ गया है। सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है। हालांकि अधिकारी इस बारे में खुलकर नहीं बता रहे हैं। एसटीएफ की टीम मुम्बई, सूरत और अन्य शहरों की पुलिस के संपर्क में है। एसटीएफ के एसएसपी डॉ. सदानंद दाते ने बताया कि टीम को अहम सुराग हासिल हुए हैं, जिनके आधार पर जांच आगे चल रही है। फरार अमित की तलाश भी की जा रही है।

आरोपियों को ले जाया जाएगा मुंबई

रिमांड पर लिए गए आरोपी शहनवाज और शफीक को एसओजी की टीम मुंबई ले जाएगी। आरोपियों को मुंबई ले जाने के लिए एसओजी ने तैयारी भी शुरु कर दी है। सूत्रों ने बताया कि आरोपियों को ट्रेन के जरिए मुंबई ले जाया जाएगा। पांच दिन की रिमांड में आरोपियों को लाने ले जाने में ही चार दिन का समय लग जाएगा। ऐसे में आरोपियों को मुंबई में ले जाकर जांच पड़ताल करने के लिए एक ही दिन का समय पुलिस को मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.