Move to Jagran APP

नपा पर जबरन टैक्स वसूली का आरोप

भगवानपुर: अखिल भारतीय संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर आरोप लगाया कि कह

By Edited By: Published: Sat, 01 Aug 2015 05:53 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2015 05:53 PM (IST)
नपा पर जबरन टैक्स वसूली का आरोप

भगवानपुर: अखिल भारतीय संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर आरोप लगाया कि कहने को भगवानपुर नगर पंचायत है, लेकिन यहां पर सुविधा ग्राम पंचायत की भी नहीं है। ऊपर से जबरन टैक्स की वसूली की जा रही है। व्यापारियों ने सुविधाओं के अनुसार ही टैक्स वसूले जाने की मांग की।

loksabha election banner

शनिवार को अखिल भारतीय संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारी संजय बंसल, जावेद, पंकज राणा, अभिषेक, आदेश सैनी, विपिन कुमार आदि ने उपजिलाधिकारी को दिए ज्ञापन में बताया कि पिछले वर्ष भगवानपुर को नगर पंचायत का दर्जा दिया था। नगर पंचायत का दर्जा मिलने के बावजूद यहां पर कोई सुविधा नहीं दी गई है। इसके ऊपर से टैक्स में बढ़ोत्तरी कर दी है। स्थिति यह है कि जबरन टैक्स की वसूली की जा रही है। इससे व्यापारी वर्ग में जबरदस्त आक्रोश है, उन्होंने आरोप लगाया कि सुविधा के अनुसार ही टैक्स वसूला जाए। साथ ही टैक्स का ठेका भी पारदर्शी ढंग से दिया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.