Move to Jagran APP

सीसीटीवी फुटेज खोलेगी चोरी का राज

संवाद सहयोगी, रुड़की: दिनदहाड़े साई अपार्टमेंट में सेवानिवृत डिप्टी सीएमओ के फ्लैट का ताला तोड़कर हुई ल

By Edited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 04:22 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 04:22 PM (IST)
सीसीटीवी फुटेज खोलेगी चोरी का राज

संवाद सहयोगी, रुड़की: दिनदहाड़े साई अपार्टमेंट में सेवानिवृत डिप्टी सीएमओ के फ्लैट का ताला तोड़कर हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस की नजर सीसीटीवी फुटेज पर लगी है। पुलिस अपार्टमेंट के पास लगे कैमरे को खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि फुटेज में कुछ संदिग्ध चेहरे दिखाई दिए हैं, जिन्हें चिह्नित किया जा रहा है।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित वैशाली मंडपम के सामने साई अपार्टमेंट है। इस अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रहने वाले उत्तर प्रदेश के सेवानिवृत डिप्टी सीएमओ एमके गुप्ता के फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने 20 हजार से अधिक की नगदी और करीब डेढ़ लाख के जेवरात चोरी कर लिए थे। पुलिस ने अपार्टमेंट के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को कुछ संदिग्ध चेहरे दिखे हैं। पुलिस अब इन संदिग्धों की पहचान करने में लगी है। वहीं पुलिस ने इस मामले में पांच संदिग्ध युवकों को भी हिरासत में लिया है। सभी युवक वारदात के समय घटनास्थल के आसपास दिखाई दिए थे। गंगनहर कोतवाली प्रभारी डीएस भंडारी ने बताया कि संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

एसआइटी को एसपी ने दिए निर्देश

शहर में एक के बाद एक हो रही चोरी की वारदातों का खुलासा करना एसआइटी के लिए भी चुनौती है। दिनदहाड़े सेवानिवृत्त डिप्टी सीएमओ के फ्लैट में हुई चोरी की वारदात के खुलासे को एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने एसआइटी टीम की बैठक ली। एसपी देहात ने एसआइटी इंचार्ज इंस्पेक्टर डीएस भंडारी तथा टीम के अन्य सहयोगियों को दिशा-निर्देश जारी किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.