Move to Jagran APP

भूकंप के झटकों से कांपी धर्मनगरी

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: भूकंप के जोरदार झटकों से धर्मनगरी भी कांप उठी। कुछ देर के अंतराल मे आए द

By Edited By: Published: Sun, 26 Apr 2015 01:04 AM (IST)Updated: Sun, 26 Apr 2015 01:04 AM (IST)
भूकंप के झटकों से कांपी धर्मनगरी

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: भूकंप के जोरदार झटकों से धर्मनगरी भी कांप उठी। कुछ देर के अंतराल मे आए दो झटकों के बाद दहशत के कारण लोग घरों से बाहर निकल आए। एसएमजेएन कॉलेज के बाहर की दीवार भी भूकंप के झटकों से भरभरा कर गिर गई। दीवार के पास खड़ी दो कार इससे क्षतिग्रस्त हुई। जिला प्रशासन के अनुसार इसके अतिरिक्त और कहीं से जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

loksabha election banner

शनिवार को करीब पौने बारह बजे लोगों को भूकंप का तेज झटका महसूस हुआ। इसके साथ ही लोग घरों से बाहर निकल आए। कुछ देर बाद फिर झटका महसूस किया। इससे लोगों में दहशत फैल गई। हरिद्वार शहर व उपनगर कनखल व ज्वालापुर में दहशत के मारे लोग घरों से बाहर आ गए। इस बीच फिर झटके आने की आशंका को देखते हुए लोग घरों में जाने को झिझक महसूस करते हैं। हरिद्वार गो¨वदपुरी स्थित एसएमजेएन (पीजी) कॉलेज की बाहरी दीवार भूकंप के तेज झटके भरभरा कर गिर गई। कॉलेज आबादी क्षेत्र में स्थित है। कॉलेज की दीवार के पास ही दो कार खड़ी थी। दीवार के गिरने से कार क्षतिग्रस्त हुई। इस दौरान आसपास के लोग भी दहशत में दिखे। कॉलेज के वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ. एसके बत्रा ने बताया कि भूकंप के झटके से दीवार गिरी। अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) जीवन ¨सह नगन्याल ने बताया कि भूकंप का झटका आने के बाद सभी तहसीलों को अलर्ट कर दिया था। कहीं से भी किसी तरह के जान-माल के नुकसान की सूचना की रिपोर्ट अब तक नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.